अगले साल रिलीज होगी वरुण-सारा की 'कुली नं 1' फिल्म, मेकर्स ने तय की फिल्म की नई रिलीज डेट

Posted By: Himmat Jaithwar
7/8/2020

दुनिया में जारी महामारी के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह से उथल-पुथल हो चुकी है। जहां कुछ फिल्मों की शूटिंग रुकी है वहीं कुछ फिल्में पूरी होने के बावजूद भी रिलीज नहीं हो पाई हैं। अब सभी मेकर्स या तो ओटीटी का सहारा ले रहे हैं या तो फिल्मों को अगले साल तक के लिए पोस्टपोन कर रहे हैं। अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के बाद अब वरुण धवन की फिल्म 'कुली नं 1' को भी अगले साल रिलीज करना तय किया गया है।

कई दिनों से लगातार खबरें थीं कि सारा-वरुण की फिल्म 'कुली नं 1' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। हालांकि मेकर्स इसके पक्ष में नहीं है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक मीटिंग रखी थी। इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी चर्चा हुई। आखिरकार सभी ने सहमति से फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज करने का फैसला किया। रिपोर्ट के अनुसार अब इसे 1 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा।

'कुली नं 1' फिल्म को पहले 1 मई को रिलीज किया जाने वाला था मगर लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया है। इसके अलावा अजय देवगन की मैदान भी अगले साल अगस्त तक टल गई है। मौजूदा स्थिती को देखते हुए कुछ अन्य फिल्मों के अगले साल तक टलने की संभावना है। 



Log In Your Account