सराफा की एक होटल से सेक्स रैकेट मामले में पकड़ाई युवती निकली विदेशी, फर्जी आईडी में उत्तर प्रदेश की

Posted By: Himmat Jaithwar
7/8/2020

इंदौर. तीन दिन पहले सराफ पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए एक लड़की सहित तीन लोगों को पकड़ा था। प्रारंभिक जांच में युवती के पास जो आईडी मिला था उसमें उसे उत्तरप्रदेश का निवासी बताया गया था। जांच में आईडी फर्जी निकला और युवती भारत की नहीं बल्कि किसी अन्य देश की निवासी निकली। युवती किस देश की है फिलहाल पुलिस द्वारा इसका पता लगाया जा रहा है।


सराफा टीआई अमृता सोलंकी के अनुसार सेक्स रैकेट में पकड़ी गई युवती के पास जो दस्तावेज मिले थे उसमें उसे उत्तर प्रदेश के चोकलिया जिला सिद्धार्थ नगर की रहने वाली बताया गया था। दस्तावेजों की जांच की गई तो वह फर्जी निकले। युवती किसी अन्य देश की रहने वाली है। वह टूटी-फूटी हिंदी बोलती है लेकिन अंग्रेजी और एक अन्य भाषा फर्राटे से बोलती है। युवती किस देश की है फिलहाल इसका पता लगाया जा रहा है।


5 हजार रुपए में तय हुआ था सौदा
सराफा पुलिस को संपत हिल्स स्थित रितुराज अपार्टमेंट में रहने वाले गोवर्धन चंद्रावत के बारे में पता चला था कि वह सेक्स रैकेट चलाता है। अनलॉक होते ही सिपाही के मार्फत उससे संपर्क किया गया। वह पुलिस के जाल में फंस गया। 5 हजार रुपए में सौदा तय हुआ। उधर सराफा क्षेत्र के होटल सिटी इन वाले से बात की गई और कमरा बुक किया गया। पूर्व योजना के तहत सोमवार काे गोवर्धन अपने साथी ऑटो चालक हरीश की ऑटो से एक लड़की को लेकर पहुंचा। पुलिस ने लड़की और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। 


कई व्यापारियों के नाम सामने आए
मामले की जांच कर रहे पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपियों के मोबाइल की जांच के दौरान सराफ सहित शहर के कई बड़े व्यापारियों के नाम सामने आए है। इन लोगों को भी दलालों द्वारा कॉलगर्ल उपलब्ध कराए जाने की बात भी सामने आ रही है। आराेपियों ने पुलिस को बाताया कि वह पिछले कई सालों से इस धंधे में हैं और शहर के कई लोगों को कॉलगर्ल उपलब्ध करवा चुके हैं।



Log In Your Account