'द कपिल शर्मा शो' के अलावा एक नए शो में नजर आएंगे कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह, फर्स्ट लुक हुआ जारी

Posted By: Himmat Jaithwar
7/10/2020

इस बात से अब सभी वाकिफ होंगे कि लॉकडाउन के कारण तमाम टीवी शो की शूटिंग रोक दी गई थी. ऐसे में लॉकडाउन के बाद शो की शूटिंग शुरू हो गई है. जी हां, कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के फैंस ने काफी इंतजार किया है, जो अब वापस आ रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, यह कहा जा रहा था कि कपिल ने अपने शो की शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन अब कुछ नया सामने आया है. दरअसल, कपिल ही नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी अपने नए शो के साथ वापस आने के लिए तैयार हैं. हाल ही में, यह पता चला है कि कृष्णा और भारती की जोड़ी फिर से एक अलग शैली में आने वाली है.


आप सभी ने कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में दोनों को देखा होगा, लेकिन अब दोनों नए शो में दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस नए शो का फर्स्ट लुक दिखाया है जिसे आप देख सकते हैं. कृष्णा और भारती के साथ कॉमेडियन मुबीन भी इस लुक में नज़र आ रहे हैं. वहीं, भारती और कृष्णा के इस नए शो का निर्माण भारती के पति और लेखक हर्ष लिम्बाचिया के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है.



कृष्णा ने इस लुक की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "लंबे समय के बाद शूटिंग की जा रही है. हर दस मिनट के बाद सेट सैनिटाइजिंग हो रही है. खाने की चीजों की सावधानी के साथ-साथ हम स्टाफ के साथ भी सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन कर रहे हैं. यह हमारा आने वाला शो फन हित में जारी."



Log In Your Account