नाना पाटेकर को मिला प्रोजेक्ट, RAW के फाउंडर आरएन काव पर बनने वाली वेब सीरीज और फिल्म में निभाएंगे स्पाई मास्टर का रोल

Posted By: Himmat Jaithwar
7/12/2020

फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियादवाला रॉ के फाउंडर और पहले चीफ रामेश्वर नाथ काव की जिंदगी पर फिल्म और वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं। नाना पाटेकर इस फिल्म में काव का किरदार निभाएंगे। दिग्गज एक्टर नाना की बात है तो मीटू के आरोपों के बाद संभवत: यह उनका पहला प्रोजेक्ट है। तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद नाना को हाउसफुल 4 से अलग कर दिया गया था। 

हालांकि, साल की शुरुआत में करण जौहर और प्रोड्यूसर सुनील बोहरा ने भी काव की जिंदगी पर फिल्म और वेब सीरीज बनाने का ऐलान किया था।

वेबसीरीज में होंगे 20 एपिसाेड

फिरोज ने बताया- इस प्रोजेक्ट पर हम लोग 5 साल से काम कर रहे हैं। पहले हम काव की जिंदगी पर 20 एपिसोड की एक वेब सीरीज बनाएंगे और इसके बाद फिल्म। इसके अलावा पूरी कास्ट फाइनल हो गई है। फिल्म और वेब सीरीज दोनों की कास्ट एक ही रहेगी। उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू हो जाएगी। पर्दे पर काव की जिंदगी के हिस्सों, रॉ के गठन और कुछ स्पेशल ऑपरेशंस को दिखाया जाएगा।


नाना और तनुश्री का चल रहा वॉर

नाना पाटेक पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भ्रष्टाचार और शोषण के आरोप लगाए थे। इसके बाद नाना के एनजीओ ने तनुश्री के खिलाफ मान हानि का केस दर्ज करवाया था। वहीं पुलिस ने कोर्ट में सुबूतों के अभाव में बी-समरी रिपोर्ट दर्ज करवा दी जबकि तनुश्री के न तो बयान हुए न तनुश्री ने बी समरी रिपोर्ट पर अपनी सहमति दी थी। 



Log In Your Account