धर्मेंद्र ने कहा- मेरे भाई, तुम दो दिन में ठीक हो जाओगे, हेमा मालिनी ने लिखा- मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं अमित जी

Posted By: Himmat Jaithwar
7/12/2020

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। शनिवार को उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार सुबह हॉस्पिटल सूत्रों ने बताया कि दोनों की हालत स्थिर और उन्हें आइसाेलेशन में रखा गया है।

 77 साल के बिग बी ने शनिवार को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्विटर पर दी। इसके बाद उनके दोस्त, कलीग्स और चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

अमिताभ के साथ सबसे अच्छी जोड़ी बनाने वाले धर्मेंद्र ने अपने फार्म हॉउस से ट्वीट करके अमिताभ को हौसला दिया। उन्होंने लिखा - अमित, जल्दी ठीक हो जाओगे।

अमिताभ के साथ कई सुपरहिट देने वाली हेमा मालिनी ने लिखा- मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं अमित जी, और मुझे विश्वास है कि हम सबकी दुआओं से आप सुरक्षित लौट आओगे।

एक्टर अक्षय कुमार ने अमिताभ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि - Praying for your speedy recovery Sir. Love and prayers 🙏🏻


केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट किया है , "प्रिय अमिताभ जी, पूरे देश के साथ मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। आप देश के लाखों लोगों के आदर्श हैं। आइकॉनिक सुपरस्टार हैं। हम आपका अच्छे से ध्यान रखेंगे। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामना।"

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा-  "श्री अमि‍ताभ बच्‍चन जी के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने की खबर से मैं बेहद दुखी हूं। उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करती हूं।"

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपने ट्वीट में लिखा, "हम सभी प्रार्थना करते हैं कि आप तेजी से स्वस्थ हों। गेट वेल सून अमिताभ बच्चन जी।"

इसी तरह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन, राकांपा नेता सुप्रिया सुले, समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत कई राजनेताओं और दिग्नेगजों ने बिग की जल्दी रिकवरी की दुआ मांगी है। 

बॉलीवुड से भी दुआओं का दौर जारी:-

एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी बिग बी जल्दी रिकवरी की दुआ मांगी। 

प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने लिखा- गेट वेल सून अमितजी।

सोनम कपूर ने अमिताभ के लिए प्रार्थना करते हुए लिखा- गेट वेल सून अमित अंकल। मेरा प्यार और प्रार्थना। 

एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा ने अमिताभ की जल्दी रिकवरी के लिए प्रार्थना की।

साउथ इंडियन स्टार्स भी कर रहे जल्द रिकवरी की दुआ

अमिताभ बच्चन के लिए दुआओं का सिलसिला साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी जारी है। मोहन लाल, महेश बाबू, ममूटी और धनुष समेत कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर बिग बी के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर की और उनके लिए प्रार्थना की। साउथ इंडियन सेलेब्स के ट्वीट:-

सीमा पर से भी दुआ

अमिताभ के लिए दुआ सीमा पार यानी पाकिस्तान से भी की जा रही है। पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बिग बी की सलामती की दुआ करते हुए लिखा है- गेट वेल सून अमित जी। सीमा पार आपके सभी फैन्स की ओर से स्पीडी रिकवरी की दुआ है।



Log In Your Account