अज्ञात बदमाशों ने किराना व्यापारी को मारी गोली, एसपी ने आरोपियों को पकड़वाने पर किया इनाम घोषित

Posted By: Himmat Jaithwar
7/14/2020

रतलाम। जिले के जावरा में मंगलवार शाम को किराना दुकान पर बैठे एक किराना व्यापारी पर अज्ञात हमलावरों ने गोली चला दी।गोली व्यापारी के पैर में लगी है।व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कमानी गेट पर हातिम बोहरा की किराने की दुकान है। बुधवार शाम करीब 5:30 बजे व्यापारी दुकान पर बैठा था ।इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो अज्ञात युवक आए। बाइक पर पीछे बैठा युवक उतर के दुकान में आया और व्यापारी के ऊपर फायर कर दिया। गोली व्यापारी के पैर में लगी। वारदात के बाद दोनों आरोपी बाइक से ही मौके से भाग गए। सूचना मिलते ही जावरा सीएसपी पी.एस. राणावत सहित अन्य पुलिस अधिकारी एवं पुलिस बल मौके पर पहुंचा और तस्दीक शुरू की। पैर में गोली लगने से घायल व्यापारी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

एसपी ने किया इनाम घोषित
एसपी गौरव तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों को पकड़वाने पर ₹10000 का इनाम घोषित किया गया है आरोपियों के खिलाफ धारा 307 एवं आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया जा रहा है पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है एसपी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में बाइक से उतर कर फायर करने वाला युवक लगंड़ाते दिख रहा है।आशंका है कि युवक के पैर में चोट लगी हो सकती है।

फोन कॉल की लिंक तलाश रही पुलिस
पुलिस के अधिकारिक सूत्रों के अनुसार व्यापारी को कुछ दिनों पूर्व एक फोन कॉल भी आया था। लेकिन उक्त फोन काल की सूचना व्यापारी द्वारा पुलिस को नहीं दी गई थी।वारदात के बाद इस संबंध में पुलिस को जानकारी मिली है। जिसके बाद पुलिस उक्त फोन काल और इस वारदात की लिंक भी तलाश रही है।



Log In Your Account