आइसोलेशन वार्ड से अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स के सम्मान में पंक्तियां शेयर कीं, बोले- ईश्वर रूपी देवता ये, पीड़ितों के संबल ये

Posted By: Himmat Jaithwar
7/15/2020

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का आज बुधवार को नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में चौथा दिन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पर ट्रीटमेंट का अच्छा असर हो रहा है। शनिवार को संक्रमण का पता चलने के बाद उन्हें यहां भर्ती कराया गया था। इस बीच मंगलवार देर रात महानायक ने सोशल मीडिया पर कुछ पंक्तियां शेयर कीं, जिसके जरिए उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों की तुलना देवताओं से की।

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘‘श्वेत वर्ण आभूषण, सेवा भाव समर्पण, ईश्वर रूपी देवता ये, पीड़ितों के संबल ये, स्वयं को मिटा दिया, गले हमें लगा लिया, पूजा दर्शन के स्थान ये, परचम इंसानियत के...’’  

अमिताभ ने इसके अलावा ब्लॉग पर अपना डेली रुटीन फॉलो करते हुए कुछ फैन्स को जन्मदिन की बधाई भी दी।

इन्हीं पंक्तियों को उन्होंने अंग्रेजी में भी शेयर करते हुए लिखा...

अस्पताल में रहना पड़ सकता है कुछ और दिन 

मंगलवार को न्यूज एजेंसी पीटीआई ने अस्पताल से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबर देते हुए बताया था कि बच्चन पिता-पुत्र को कम से कम 7 दिन तक अस्पताल में ही रहना होगा। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया था कि दोनों का अगला टेस्ट 5-6 दिन बाद होगा।

शनिवार से भर्ती हैं अमिताभ-अभिषेक

हल्के लक्षण दिखने के बाद शनिवार शाम 77 साल के अमिताभ और 44 साल के अभिषेक खुद कार चलाकर नानावटी हॉस्पिटल पहुंचे थे। दोनों ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर साझा की थी। रविवार को अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या का टेस्ट पॉजिटिव आया। दोनों घर में ही आइसोलेट हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे भी तेजी से कोरोना से उबरने की ओर बढ़ रही हैं। अमिताभ की पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता, नातिन नव्या और नाती अगस्त्य नंदा की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 



Log In Your Account