रात 1.30 बजे साइकिल लेकर जा रहे चाेरों से 14 साल का बच्चा भिड़ा, चारों ने बच्चे पर किए ब्लेड से कई वार, पर नहीं ले जा पाए साइकिल

Posted By: Himmat Jaithwar
7/17/2020

छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के समाजवाद नगर में देर रात चाेरों ने जमकर आतंक मचाया। चोरी की नीयत से घर में घुसे तीन चोरों का एक बच्चे ने डटकर मुकाबला किया। चोर बाहर खड़ी साइकिल लेकर जा रहे थे, इसी दौरान बच्चे की नींद खुल गई। बाहर आकर देखा तो तीन चोर दिखाई दिए। इसके बाद उसने शोर मचाया और चोरों से साइकिल छीनने लगा। इस पर चाेरों ने उसके हाथ पर कई बार ब्लेड से वार किए। जख्मी होने के बाद भी बच्चे ने साइकिल नहीं छोड़ी। इस पर चोर वहां से भाग निकले।

मिली जानकारी अनुसार घटना रात 1.30 बजे के करीब हुई। रहवासियों का कहना है कि क्षेत्र में नशेड़ी रात में गांजा, शराब और नाइट्रावेट का इस्तेमाल कर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस की गश्ती नहीं होने से चोरों के हौंसले बुलंद हैं। 2 दिन पहले भी  एक साइकिल यहां से चोरी हुई थी। रात में भी चोर एक घर से साइकिल लेकर जा रहे थे। इस पर 14 साल के बच्चे ने तीन चोरों से डटकर मुकाबला किया। जख्मी होने के बाद भी उसने अपनी सायकिल चोरों को नहीं ले जाने दी। उससे हाथ पर कई बार चोरों ने वार किए।



Log In Your Account