बॉलीवुड में फिर शोक की लहर, 'रोड' और 'प्यार तूने क्या किया' फिल्म के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन

Posted By: Himmat Jaithwar
7/19/2020

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) का जयपुर में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के कारण रविवार सुबह उनका निधन हुआ. इस खबर के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर है. उनके निधन पर मनोज बाजपेयी, अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता ने ट्वीट कर दुख जताया है. रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) को 'प्यार तूने क्या किया' और 'रोड' जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. रोड फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) के निधन पर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया: "मेरे दोस्त और रोड फिल्म के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का आज जयपुर में निधन हो गया. वो बीमारी से लंबी जंग के बाद दुनिया छोड़ गए. तुम्हें शान्ति मिले रजत. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अब हम कभी नहीं मिल पाएंगे और कभी अपने काम के बारे में बात नहीं कर पाएंगे. खुश रह जहां भी रह."


रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) के निधन पर अनुभव सिन्हा ने लिखा: "एक और दोस्त बहुत जल्दी चला गया. निर्देशक रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड). वे पिछले कुछ महीनों से जयपुर में मल्टीप्ल हेल्थ सिचुएशन से जूझ रहे थे."




Log In Your Account