ग्वालियर में सरेआम लड़की को किडनैप कर चलते ऑटो में रेप की कोशिश

Posted By: Himmat Jaithwar
7/27/2020

ग्वालियर। बाजार से लौटकर आ रही 15 वर्षीय छात्रा का एक मनचले ने अपहरण किया और एक ऑटो में जबरन पटक लिया। इसके बाद वह शहर की सडक़ों पर उससे चलती ऑटो में छेड़छाड़ करता रहा। किसी तरह छात्रा ऑटो से उतर कर भागी तो आरोपी भी उसके पीछे भागा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर अपहरण और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। 

गोलदांज मोहल्ला से सरेआम किडनैप किया

ग्वालियर थाना क्षेत्र के गोलदांज मोहल्ला निवासी 15 वर्षीय छात्रा बाजार से सामान लेकर लौट रही थी, तभी रास्ते में एक ऑटो वाले ने लापरवाही से चलाते हुए उसे अपनी चपेट में ले लिया होता। वह संभल पाती उससे पहले ऑटो चालक ने उससे ऑटो में बैठने को कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया। 

किलागेट रोड तक चलते ऑटो में लड़की के रेप की कोशिश की गई

इसके बाद ऑटो चालक उसे जबरन एक गली में खींच ले गया। उसने चीखने का प्रयास किया तो युवक ने उसका मुंह दबा लिया। इसके बाद एक अन्य ऑटो में उसे बिठाकर ले गया और चलते ऑटो में उससे छेड़छाड़ करता रहा। 

ऑटो से कूदकर दौड़ी लड़की, सामने पुलिस मिल गई

किलागेट रोड स्थित कन्या विद्यालय के सामने ऑटो की स्पीड कम हुई तो वह ऑटो से कूद गई और दौड़ लगा दी। युवक भी उसके पीछे भागा तभी सामने से आ रहे पुलिस के जवानों ने युवक को पकड़ लिया और उसे थाने ले आए। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पकड़े गए युवक ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम सोनू पंजाबी बताया है। 

लड़की को किडनैप कर ग्वालियर में कहां कहां घूमा ऑटो

छात्रा ने बताया कि उसे जबरन ऑटो मेें डालने के बाद आरोपी पहले चार शहर का नाका पहुंचे, इसके बाद यहां से उसे हजीरा और इसके बाद कन्या विद्यालय तक लेकर गए और उससे गलत हरकत करता रहा, जबकि उसका दूसरा साथी ऑटो चलाता रहा। 



Log In Your Account