दो दिन पहले हमले में घायल युवक की मौत, मां का आरोप - आरोपी की पत्नी ने बेटे की आंख में मिर्ची डाली, युवक ने मुंह में गुप्ती घोंपकर हत्या की

Posted By: Himmat Jaithwar
7/28/2020

तेजाजी नगर क्षेत्र में दो दिन पहले पड़ोसियों के साथ मारपीट में गंभीर घायल 28 साल के राजेश ने मंगलवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। युवक की हत्या के बाद अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा किया। वहीं, मृतक की मां ने बताया कि घटना वाले दिन हमलावर की पत्नी ने बेटे के आंख में पहले मिर्ची डाली थी, उसके बाद उसके पति ने मुंह में गुप्ती घोंपकर बेटे की हत्या की। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

28 साल का राजेश ड्राइवर था और उस दिन बच्चों की बात पर विवाद हुआ था।

मृतक की मां के अनुसार रविवार शाम को बच्चों का विवाद हुआ था। राजेश के बेटे को आरोपी का बेटा तंबाकू खिला रहा था। इस पर राजेश ने उसे कहा कि इतने छोटे बच्चे को तू तंबाकू खाना क्यों सिखा रहा है। इसके बाद उसका पिता विवाद करने लगा था, इस पर राजेश ने कहा था कि तू अपने बच्चों को क्यों नहीं समझाता है। इतना कहने के बाद वह नाके तक चला गया था। इसके बाद वह गुप्ती लेकर पत्नी के साथ नाके पर पहुंचा और गाड़ी में ही उसकी पत्नी ने राजेश की आंख में मिर्ची झोंकी, उसके बेटे ने पीछे से पकड़ा। इसके बाद संतोष ने उसके मुंह पर गुप्ती से वार किया। हमले में उसका पूरा परिवार शामिल था। आरोपी की मां ने तो कहा कि तू इसे मार दे, हम तुझे छुड़ा लेंगे।

15 बोतल खून और तीन लाख रुपए जमा किए, लेकिन अस्पताल ने इलाज नहीं किया
मां का आरोप है कि हमले की जानकारी मिलने पर हम मौके पर पहुंचे और घायल बेटे को नाके स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल लेकर जाने को कहा। इसके बाद हम निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर हमने 15 बोतल खून की व्यवस्था करके दी, लेकिन अस्पताल वालों ने एक बूंद खून नहीं चढ़ाया। इलाज के लिए उन्होंने तीन लाख रुपए भी ले लिए। लगातार रुपए लाओ करते रहे, लेकिन इलाज शुरू नहीं किया। बस यही कहते रहे कि अभी ऑपरेशन करते हैं, रात 10 बजे तक ऐसा ही चलता रहा। सुबह स्टाॅफ ने कहा कि घर से किसी को बुला लो, मरीज की हालत सीरियस हो गई है। बेटा अस्पताल पहुंचा तो उन्होंने बताया कि मरीज की मौत हो गई है।

घटना वाले दिन यह बात आई थी सामने
तेजाजी नगर टीआई आरएनएस भदौरिया के रविवार शाम को बताया था कि भावना नगर में रहने वाले धनराज पिता कालूराम की शिकायत पर पड़ोसी संतोष उर्फ पंछी पिता नंदकिशोर, उसके भाई दीपक औऱ बेटे राहुल के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। आरोपियों के घर पर फरियादी के यहां से चालू किए गए बोरिंग का पानी जाता था। इसको लेकर उन्होंने धनराज के भाई राजेश पर हथियारों से हमला कर दिया था। हमले में राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया था।



Log In Your Account