शादी के कुछ दिनों बाद ससुराल वाले स्टूडियो खोलने के लिए 3 लाख की करने लगे मांग, रुपए नहीं देने पर पीटा, घर से भगाने की धमकी दी

Posted By: Himmat Jaithwar
7/30/2020

महू में दहेज प्रताड़ना का मामला सामने आया है। शादी के कुछ समय बाद ससुराल पक्ष द्वारा बहू से दहेज में 3 लाख रुपए लाने की मांग की जाने लगी। वे यह रुपए स्टूडियो खोलने के लिए मांग रहे थे। बहू के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष को काफी समझाया, पुलिस के पास भी गए। पुलिस ने भी उन्हें समझाया, लेकिन वे नहीं माने। इस पर पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया।

महिला थाना प्रभारी अनीता देअरवाल ने बताया कि महू निवासी शिवानी उर्फ रिया की शिकायत पर पीपल चौक पार्षद वाली गली में रहने वाले पति आनंद भाटिया, ससुर मुकेश भाटिया और सास उषा भाटिया के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया है। रिया की माने तो शादी के कुछ समय तक ससुराल वालों ने काफी प्यार दिया, जैसे-जैसे दिन बीते उनका बर्ताव बदलने लगा। इसके बाद उन्होंने दहेज की मांग करते हुए उसे तंग करना शुरू कर दिया। पति के साथ ही सास और ससुर ने उससे फोटो स्टूडियो खोलने के नाम पर 3 लाख रुपए मायके से लाने को कहा। जब रुपए नहीं दिए तो वे मारपीट पर उतारू हो गए। शारीरिक प्रताड़ना के साथ वे तलाक की धमकी देने लगे। वे कहते थे कि रुपए नहीं लाए तो घर से भगा देंगे।



Log In Your Account