इंदौर में वेब सीरीज के नाम पर एक्ट्रेस के बोल्ड सीन शूट करके, गंदी फिल्म में रिलीज कर दिए

Posted By: Himmat Jaithwar
7/31/2020

इंदौर। इंदौर में वेब सीरीज के नाम पर लड़कियों के साथ घिनौनी धोखाधड़ी की वारदात हुई है। इन दिनों काफी लोकप्रिय हो रही वेब सीरीज के नाम पर एक लड़की के बोल्ड सीन शूट किए और इंटरनेट पर एक गंदी फिल्म में रिलीज कर दी है। 

इंदौर के धामनोद की रहने वाली लड़की मॉडलिंग एवं एक्टिंग करती है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि दिसंबर, 2019 में विजेंद्र नाम के एक शख्स ने उसे वेब सीरीज में लॉन्च करने का वादा किया और अपने फार्म हाउस पर बुलाया। लड़की अपने दोस्त मिलिंद के साथ वहां पहुंची जो कास्टिंग डायरेक्टर है।

लड़की का आरोप है कि विजेंद्र ने उसे वेब सीरीज में लॉन्च करने का वादा किया था। फार्महाउस पर उसने लड़की को बताया कि वेब सीरीज बोल्ड थीम पर आधारित है और इसके लिए उसे कुछ इंटिमेंट सीन करने होंगे। लडकी को बताया गया कि इसमें से अश्लील सीन हटाकर बाकी हिस्सा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

शूट किए गए हिस्से को रिलीज तो किया गया, लेकिन यह वैसा नहीं था जैसा लड़की को बताया गया था। उसे तो इस बारे में कोई जानकारी तक नहीं। अश्लील सीन को हटाए बिना फिल्म को गंदी फिल्म वाली वेबसाइट पर रिलीज कर दिया गया। लड़की के किसी जानकार ने जब इसके बारे में उसे बताया तो लड़की के पैरों तले जमीन खिसक गई।

लड़की को जानकारी मिलने से पहले ही इस वीडियो को करीब 4 लाख लोग देख चुके थे। लड़की ने जब इस संबंध में विजेंद और मिलिंद से संपर्क किय तो उन्होने टाल दिया। हारकर लड़की ने साइबर पुलिस में कास्टिंग डायरेक्टर सहित 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। कास्टिंग डायरेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि बिजेंद्र फरार है।



Log In Your Account