सोनू सूद ने अपनी इस 'बहन' को दिया खास तोहफा, नया घर बनाकर देने का किया वादा

Posted By: Himmat Jaithwar
8/4/2020

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंदों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। सोनू ने एक बार फिर दिल जीत लेने वाला काम किया है। उन्होंने असम में एक महिला का घर बनाने का वादा किया है। सोनू ने यह ऐलान रक्षाबंधन के खास मौके पर अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, 'सोनू सूद सर, यह फैमिली जलपाईगुड़ी असम में है। इसके पति की मौत हो गई है। एक छोटा बच्चा है, जिसको खिलाने के लिए कुछ नहीं है। बारिश में हालत और भी खराब हो गए हैं। इसकी आखरी उम्मीद आप ही हो। हो सके तो इस परिवार को बचा लेना।' इसके साथ ही यूजर ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें महिला का टूटा-फूटा घर नजर आ रहा है


ट्विटर पर यह पोस्ट पढ़ने के बाद सोनू सूद का दिल पिघल गया और उन्होंने तुरंत मदद का ऐलान कर डाला। उन्होंने जवाब में लिखा, ''चलो आज रक्षा बंधन के अवसर पर असम में अपनी इस बहन का नया घर बनाते हैं।'' सोनू के इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


गौरतलब है कि सोनू सूद हाल ही में द कपिल शर्मा शो के लॉकडाउन के बाद आए पहले एपिसोड के मेहमान बने। शो में दिखाया गया कि कपिल की टीम उन लोगों के रिएक्शन दिखाते हैं, जिनकी सोनू सूद ने मुश्किल वक्त में मदद की है। सभी के रिएक्शन्स देखकर सोनू सूद इमोशनल हो जाते हैं।



Log In Your Account