शिल्पा शिंदे ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी, इससे पहले बिग बॉस -13 के विनर का कर चुकीं है डर्टी सीक्रेट का खुलासा

Posted By: Himmat Jaithwar
3/9/2020

शिल्पा शिंदे ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी, इससे पहले बिग बॉस -13 के विनर का कर चुकीं है डर्टी सीक्रेट का खुलासा

बिग बॉस की एक्स विनर शिल्पा शिंदे ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला पर कुछ आपत्तिजनक आरोप लगाने के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी देने शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 की फिनाले के एक दिन पहले शिल्पा ने सिद्धार्थ शुक्ला के संग अपने रिलेशनशीप को लेकर खुलासा किया करते हुए कहा था कि सिद्धार्थ अपनी चीजों के लेकर काफी पजेसिव है, इसलिए वो मरने-मारने पर उतर आता है, वो जब उसे डेट कर रही थीं, तब सिद्धार्थ ने उनके साथ कई बार गाली-गलौज और मारपीट की थी, इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने उनपर एसिड फेंकने की धमकी भी दी थी, जिसके कारण उनका ब्रेकअप हुआ था। हालांकि बिग बॉस का विनर बनकर जब सिद्धार्थ शो से वापस आए तो उन्होंने शिल्पा के बयानों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं थी। 

सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें मीडिया के सवालों पर नाराज होते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी दे रही है। रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शिंदे ने कहा- आपको नहीं पता तो अपने पीआर को इंफॉर्म करो, क्योंकि वे कहते हैं कि मैं झूठ बोल रही। वह आगे कहती हैं कि 'अगर यही खबर आती रही कि मैं झूठ बोल रही हूं तो मेरे पास इसका सबूत भी है । जो क्लिप मेरे पास है, मेरी जिंदगी का वो सिर्फ 5 या 10% है। अगर 100% बाहर निकालूं तो.. आपको लगता है मुझपर उंगलियां उठाएंगे कि मैं झूठ बोल रही हूं तो ऐसे नहीं चलेगा। 

शिल्पा अपने एक्सपीरियंस है का हवाला देते हुए आगे कहती है कि मुझे इससे ज्यादा कुछ बोलने और बताने की जरूरत नहीं है। मेरा पास आपके खिलाफ कई सारे सबूत हैं। वह आगे सिद्धार्थ का नाम लेते हुए कहती हैं कि मेरा मुंह मत खुलवाओ, क्योंकि बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज के साथ ही मेरे पास वो सारे फोन रिकार्ड हैं, जिसमें उनकी धमकी और गालियां भरी हैं। वह आगे कहती हैं कि जिस दिन मेरी सटक गई उस दिन फिर से कयामत आ जाएंगी इसलिए अपना ख्याल रखो। 



Log In Your Account