फ्लैट से 35 तोले के जेवर और 1 लाख 80 हजार रुपए ले गए चोर, परिवार ने सिर्फ 5 घंटे के लिए घर सूना छोड़ दिया था

Posted By: Himmat Jaithwar
8/8/2020

अनलॉक के बाद से शहर में चोरी की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। चोर लगातार पॉश कॉलोनियों को शिकार बना रहे हैं। शुक्रवार रात श्रीनगर एक्सटेंशन इलाके के दो फ्लैट में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। एक फ्लैट में चाेरों ने ताला लगा देखा तो तोड़कर अंदर घुस गए। यहां से 1 लाख 80 हजार रुपए नकद और 35 तोला सोने-चांदी के जेवर लेकर भाग गए। पिछले कई दिनों से श्रीनगर एक्सटेंशन, अनूप नगर जैसे पॉश इलाकों में चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं।

पीड़ित संदीप साेलंकी ने बताया कि वे परिवार को छोड़ने के लिए शाम साढ़े 5 बजे घर से निकले थे। वहां से साढ़े 10 बजे जब घर लौटे तो घर का ताला टूटा था। मैंने आसपास देखा तो सामने वाले घर का भी ताला टूटा दिखा। इसके बाद मैंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। अंदर जाकर देखा तो अलमारी में रखे एक लाख 80 हजार रुपए नकद गायब थे। इसके अलावा अलमारी में 35 ताेले सोने-चांदी की ज्वैलरी रखी हुई थी, उसे भी चोर ले गए।

रात 8 से 10 बजे के बीच हुई चोरी

पड़ोसियों ने बताया कि रात 8 बजे तक तो किसी भी प्रकार की कोई हलचल नहीं थी। इसके बाद सभी अपने-अपने घरों में चले गए, संभवत: 8 से 10 बजे के बीच ही चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। सोलंकी ने बताया कि सामने वाले घर के साथ ही पड़ोस की गली में भी चोरी की वारदात हुई है। दो दिन पहले अनूप नगर में भी चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया था।



Log In Your Account