अभिषेक बच्चन से पंगा लेना कोरोना को पड़ा भारी, एक्टर ने शेयर किया मजेदार पोस्ट

Posted By: Himmat Jaithwar
8/10/2020

अभिषेक बच्चन हाल ही में कोरोना वायरस को मात देकर नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे हैं। घर लौटने के बाद उन्होंने एक मजेदार पोस्ट किया है। ये एक कार्टून पोस्टर है जिसमें अभिषेक कोरोना को मात देकर प्राउड फील कर रहे हैं। इसके साथ ही कैप्शन लिखा गया है, 'और ले पंगा'।

अभिषेक ने इस आर्ट को शेयर कर इसे बनाने वाले आर्टिस्ट को भी धन्यवाद किया है। इस कार्टून को कार्टूनिस्ट मनोज सिन्हा ने बनाया है। बता दें कि मनोज ने ही पिछले साल अमिताभ बच्चन का कैलेंडर बनाया था जिसे बिग बी ने खुद लॉन्च किया था।

 

बता दें कि 29 दिन के इलाज के बाद अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वैसे अभिषेक के अलावा अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या का नानावटी अस्पताल में कोराना का इलाज चल रहा था। ऐश्वर्या और आराध्या जल्द ठीक होकर वापस घर लौट गई थीं। इसके बाद पिछले हफ्ते अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। हालांकि, अभी अभिषेक बच्चन को कुछ समय तक होम क्वारंटाइन पर रहना होगा।

अभिषेक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह हाल ही में ब्रीद 2 में नजर आए थे। इस सीरीज को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अभिषेक की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी।


फैन्स के लिए लिखा था यह मैसेज

अभिषेक ने लिखा था, 'ब्रीद इंटू द शैडोज को मिले प्यार और सपोर्ट से मैं बहुत खुश हूं। एक एक्टर के तौर पर हमें अपनी मेहनत के लिए पॉजिटिव रिएक्शन पाने पर बेहद खुशी मिलती है। आपके प्यार कमेंट्स पढ़ना मेरे लिए बहुत बढ़िया और इमोशनल करने वाली बात है। इस बात का पूरा श्रेय हमारे डायरेक्टर मयंक शर्मा को जाता है। ये उनके और बढ़िया राइटर्स की टीम और प्रोड्यूसर्स के नाम जिन्होंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी और हमें हमेशा ताकत दी।'



Log In Your Account