कोरोना के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे सलमान खान, यह है पूरा प्लान

Posted By: Himmat Jaithwar
3/24/2020

मुम्बई। कोरोना वायरस के कारण बॉलिवुड की रिलीज होने वाली फिल्में और आने वाली फिल्मों की शूटिंग काफी प्रभावित हुई हैं। बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्में भी इससे प्रभावित हुई हैं। हालांकि माना जा रहा है कि सलमान कोरोना से होने वाले अपने पूरे नुकसान की भरपाई करने की तैयारी में हैं और इसका पूरा प्लान बना लिया है। जानें क्या है बॉक्स ऑफिस पर छा जाने का का सलमान का प्लान।

सलमान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग पूरी होने से पहले ही कोरोना के कारण रुक गई। इस फिल्म की केवल 10 दिन की शूटिंग बची है। फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह कन्फर्म नहीं है कि यह कब रिलीज होगी।

हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग की शूटिंग इस साल के अंत में होनी थी लेकिन अब इसे 2 महीने पहले ही अगस्त में शुरू कर दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि सलमान के कहने पर ही 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग पहले शुरू की जाएगी। कहा जा रहा है कि इसके तुरंत बाद जनवरी में सलमान 'एक था टाइगर' सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

हालिया माहौल को देखा जाए तो सलमान की 'राधे' शायद ईद पर रिलीज नहीं हो पाए। संभव है कि उसके रिलीज से पहले ही सलमान 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस हिसाब से देखा जाए तो अगले साल में सलमान की 2 फिल्में रिलीज होना निश्चित है।

सलमान के साथ तीसरी फिल्म में काम कर रहे ऐक्टर गोविंद नामदेव ने भी एक हालिया इंटरव्यू में माना था कि सलमान अपनी फिल्मों के बारे में काफी गहरी जानकारी रखते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान के दिमाग में काफी सारी चीजें एक साथ चलती रहती हैं।



Log In Your Account