सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की शादी की पुरानी फोटो, कहा- 'काश समय में वापस जा पाती

Posted By: Himmat Jaithwar
8/25/2020

नई दिल्लीः अभिनेता सुशांत सिंह की मौत का मामला काफी गरमाता जा रहा है. बीते हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत के मामले में CBI जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं सुशांत का परिवार उन्हें बहुत याद कर रहा है.


सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को याद करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा है कि वह बीते वक्त में वापस जाना चाहती हैं.





दरअसल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की शादी 2007 में हुई थी. सुशांत की बहन श्वेता ने अपने संगीत समारोह और शादी के रिसेप्शन के दौरान ली गई कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक तस्वीर में सुशांत को अपनी बहन को गले लगाते हुए देखा जा सकता है.





श्वेता बताती हैं कि उस दौरान दोनों रो पड़े थे. उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ ही लिखा 'मेरे भाई ने मेरी शादी के रिसेप्शन पर मुझे गले लगाया था. मुझे रिसेप्शन से पहले का एक दिन याद है कि कैसे हम गले मिले थे और रोए थे, काश मैं बस समय पर वापस जा पाती.'





दूसरी तस्वीर में सुशांत और श्वेता को संगीत समारोह के दौरान कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ श्वेता ने लिखा है कि “हम हमेशा एक साथ रहेंगे.'


इससे पहले रविवार को श्वेता के पति विशाल कीर्ति ने अपने शादी के दौरान बनाया गया एक अनदेखे वीडियो को साझा किया था. ब्लॉग पोस्ट में, विशाल ने लोगों से अनुरोध किया कि वे सुशांत की मौत के मामले के बारे में उनसे स्पष्टीकरण और विवरण नहीं मांगें.


अभिनेता सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद उनके पिता केके सिंह ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था.


इसके साथ रिया पर आरोप लगाया कि वह सुशांत के अकाउंट में रखे पैसों से ठेड़ठाड़ कर रही थी. श्वेता और परिवार के बाकी लोगों ने मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की मांग कर रहे थे. जिसे पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर कर लिया था.



Log In Your Account