फार्म हाउस में पुलिस ने दबिश दी तो कार और बाइक छोड़कर भागे, कमरे में जाकर देखा तो 4 लाख की 85 पेटी शराब रखी थी

Posted By: Himmat Jaithwar
8/26/2020

क्राइम ब्रांच ने हीरानगर और सदर बाजार पुलिस के साथ मिलकर अवैध शराब बेचने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए तस्करों के पास से 1031 लीटर अवैध शराब जब्त की है। इसमें 287 लीटर अंग्रेजी और 734 लीटर देशी मदिरा शामिल है। शराब की कीमत 7 लाख 25 हजार रुपए आंकी गई है। सदर बाजार क्षेत्र में जहां तस्कर दूध और किराना दुकान की आड़ में शराब बेच रहा था। वहीं, हीरानगर में एक फार्म हाउस पर तस्करी के लिए बड़ी मात्रा में शराब छिपाकर रखी गई थी। हीरा नगर से 1 आरोपी को गिरफ्तार कर 4 लाख 36 हजार रुपए कीमत की 85 पेटी अवैध देशी शराब के साथ ही एक कार और बाइक जब्त की। वहीं, सदर बाजार क्षेत्र से 2 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 2 लाख 88 हजार रुपए कीमत की 33 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस को शराब तस्करी के बड़े नेटवर्क का खुलासा होने की उम्मीद है।

चौकीदार बोला- पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़कर भागे मालिक।
चौकीदार बोला- पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़कर भागे मालिक।

क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति बड़ी मात्रा में अंग्रेजी और देशी शराब अवैध रूप से हीरानगर और सदर बाजार क्षेत्र में बेच रहे हैं। इस क्राइम ब्रांच की 2 अलग-अलग टीमें गठित की गई। एक टीम ने हीरानगर पुलिस के साथ क्षेत्र आरवी पूल एंड क्लब फार्म हाउस पर दबिश दी। यहां पर एक व्यक्ति मिला, जिसने खुद को फार्म हाउस का चौकीदार बताया। उसने अपना नाम अशोक पिता प्रकाश चंद्र शिंदे निवासी बरमंडल जिला धार का होना बताया। फार्म हाउस के कमरे की तलाशी लेने पर वहां से 85 पेटी करीबन 734 लीटर शराब मिली। शराब की कीमत 4 लाख 18 हजार आंकी गई। इसमें सफेद और लाल देशी मसाला शराब थी। शराब से संबंधित दस्तावेज नहीं मिलने पर शराब को जब्त करते हुए चौकीदार को हिरासत में ले लिया गया। चौकीदार ने बताया कि फार्म हाउस अैर शराब मालिक विकास पिता नारायण नागपुरे निवासी शारदा विहार कॉलोनी, विक्की उर्फ विक्रम पिता रमेश चन्द्र निमजे निवासी सर्वहारा नगर और रितेश पिता नारायण निमाढ़े सुंदर नगर इंदौर हैं। ये फार्म हाउस से शराब लेकर धार जाने वाले थे, लेकिन पुलिस को देखकर मौके से अपने वाहन छोड़कर भाग गए हैं। इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर मौके से एक कार और बाइक जब्त की है।

फार्म हाउस में अवैध रूप से रखी मिली शराब की पेटी।
फार्म हाउस में अवैध रूप से रखी मिली शराब की पेटी।

एक अन्य कार्रवाई टीम द्वारा सदर बाजार पुलिस के साथ मिलकर क्षेत्र में की गई। अवैध शराब के भंडारण और बिक्री की सूचना पर शर्मा स्वीट्स मरीमाता चौराहा पर दबिश दी गई। आरोपी यहां दूध और किराना सामान की आड़ में शराब बेच रहा था। टीम को यहां से 17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब करीबन 153 लीटर बरामद हुई। मामले में दुकान संचालक आरोपी सुमित शर्मा निवासी शंकरबाग कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी सुमित की निशानदेही पर शंकरबाग कॉलोनी में अजीम मंसूरी के मकान पर दबिश दी गई। यहां से 16 पेटी करीबन 144 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। यहां से शराब जब्त कर आरोपी अजीम को गिरफ्तार किया गया।

फार्म हाउस के बाहर से कार भी मिली।
फार्म हाउस के बाहर से कार भी मिली।



Log In Your Account