प्रेमिका को दूर जाने से रोकने के लिए उसकी बच्ची को अगवा कर लिया, पुलिस ने पकड़ा तो 18 घंटे में ही खोल दिया राज

Posted By: Himmat Jaithwar
8/31/2020

राजधानी भोपाल में 5 साल की एक मासूम के अपहरण का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची का अपहरण केवल इसलिए किया, क्योंकि वह अपनी प्रेमिका (बच्ची की मां) को खुद से दूर नहीं जाने देना चाहता था। पुलिस ने करीब 18 घंटे के अंदर ही इस पूरे अपहरणकांड का खुलासा कर दिया।

एएसपी संजय साहू ने बताया कि मिसरोद इलाके में करीब 25 दिन पहले एक परिवार रहने आया। पति-पत्नी अपनी 5 साल की मासूम के साथ किराए के एक मकान में रहने लगे। कुछ दिन तक काम तलाश करने के बाद उन्हें कोई खास काम नहीं मिला। ऐसे में पति एक कॉलोनी में गार्ड का काम करने लगा। यहीं पर उनकी पहचान 23 वर्षीय रामचरण से हुई। युवक का घर आना-जाना हो गया।

पुलिस ने कई को हिरासत में लिया, शक रामचरण पर गहराया
बच्ची के पिता ने बताया कि रविवार शाम करीब 4 बजे उनकी बेटी गायब हो गई। इसकी शिकायत रात करीब साढ़े 12 पुलिस से की। पूछताछ के बाद कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया। पुलिस को शक रामचरण पर गहराया। उसने जो खुलासा किया्र उसके बाद पुलिस भी हैरान है।

युवक बोला- समझ में नहीं आ रहा था, इसलिए बच्ची को उठा ले गया
रामचरण ने बताया कि वह बच्ची की 24 साल की मां से प्यार करने लगा था। अब बच्ची की मां परिवार समेत भोपाल छोड़कर जा रहे थे। ऐसे में उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था। उसे लगा कि बच्ची को यहां-वहां छोड़ देगा तो परिवार उसे खोजने के लिए यहीं रुक जाएगा। इसीलिए वह बच्ची को बागसेवनिया इलाके में अपनी बुआ के यहां छोड़ आया। मिसरोद पुलिस ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे बच्ची को आरोपी के बताए घर से बरामद कर लिया। वह सही सलामत है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।



Log In Your Account