नशे के लिए लिस्टेड बदमाश ने ठेले वाले से 500 रुपए मांगे, युवक ने मना किया तो चाकू घाेंपकर किया गंभीर घायल

Posted By: Himmat Jaithwar
9/4/2020

इंदौर। में गुरुवार रात चाकूबाजी की दो घटनाएं सामने आई हैं। दोनों ही सदर बाजार थाना क्षेत्र की है। पहले मामले में एक लिस्टेड बदमाश ने ठेला लगाने वाले एक युवक पर 500 नहीं देने पर चाकू से हमला कर दिया। वहीं, पुराने विवाद में दो गुंडे आपस में भिड़ गए। चाकूबाजी में एक को गंभीर चोट आई है। दोनों की घायलों को परिजन एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। दोनों ही मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पहला मामला : थाना प्रभारी अजय वर्मा के अनुसार वारदात देर रात सदर बाजार थाना क्षेत्र के सिकंदराबाद कॉलोनी में हुई। यहां ठेला लगाने वाले इरशाद नामक युवक से क्षेत्र में ही रहने वाले लिस्टेड बदमाश जावेद ने जबरन वसूली करते हुए 500 रुपए की मांग की। आरोपी को नशे के लिए रुपए देने से युवक ने मना किया तो वह विवाद करने लगा। अपशब्द कहने से मना किया तो उसने युवक को चाकू घोंप दिया। हमले के बाद बदमाश मौके से भाग निकला। युवक इरशाद को इलाज के लिए परिजन तत्काल एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे।

दूसरा मामला : पुलिस के अनुसार सदर बाजार थाना क्षेत्र के गरीब नवाज कॉलोनी में चाकूबाजी की घटना हुई है। पुलिस के अनुसार जूना रिसाला निवासी लिस्टेड बदमाश ने मुन्ना उर्फ अरबाज पर चाकू से हमला किया है। दोनों ही आदतन अपराधी हैं और पुराने विवाद को लेकर रात में भिड़ लिए थे। जिसके बाद बदमाश ने मुन्ना पर चाकू से हमला दिया। मुन्ना को भी गंभीर हालत में एमवाय में भर्ती करवाया गया है।



Log In Your Account