अमिताभ बच्चन ने किया मजेदार ट्वीट, कहा- जब शर्ट पर चाय गिर जाए तो...

Posted By: Himmat Jaithwar
9/7/2020

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी लाइफ से जुड़ी जानकारी, अपने पिता की कविताएं, फोटो विचार और वीडियो आए दिन अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में अमिताभ ने एक बेहद ही फनी ट्वीट किया है. अमिताभ ने लिखा- जब शर्ट पर चाय गिर जाए तो उसे टी-शर्ट कहते हैं. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं और इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के ऐसे सितारों में से हैं जो अपने विचार और अपनी डेली लाइफ में क्या कर रहे हैं, यह अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. 


अमिताभ बच्चन का यह फनी ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप पर हमें नाज है अमित जी. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा आपका कोई जवाब नहीं अमित जी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीती 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. एक्टर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके फैंस ने जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए खूब प्रार्थनाएं भी की थीं.

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में बिजी हैं. कोरोना के बीच सभी सावधानियों को बरतते हुए केबीसी की शूटिंग शुरू कर दी गई है. अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'झुंड', 'चेहरे' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं. 'झुंड' में जहां बिग बी एक कोच की भूमिका अदा करेंगे तो वहीं चेहरे में वह इमरान हाशमी के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.



Log In Your Account