कंगना रनौत ने संजय राउत से की माफी मांगने की मांग, बोलीं- मैं हरामखोर नहीं, हाइएस्ट-पेड एक्ट्रेस में से एक हूं

Posted By: Himmat Jaithwar
9/17/2020

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्खियों में हैं। वह अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड मूवी माफिया संग उनकी जुबानी जंग जारी है। एक के बाद एक एक्टर्स को कंगना घेर रही हैं। टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू के मुताबिक कंगना रनौत ने कहा कि वह चाहती हैं कि संजय राउत उनसे माफी मांगें। 

कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें धमकियों भरी कॉल्स आ रही हैं और उनके घर के कुछ हिस्से को तोड़ा गया है। कंगना ने कहा कि जब उन्होंने मेरा घर तोड़ा तो मुझे ऐसा लगा जैसे मेरा रेप हुआ हो। सरकार, नागरिकों के लिए एक पिता के समान होनी चाहिए। जब एक रक्षक, भक्षक बन जाता है तो ऐसे में एक नागरिक क्या करे? मेरे घर के साथ जो कुछ भी हुआ है वह सरकार की वजह से हुआ है, किसी एक व्यक्ति की वजह से नहीं। 

कंगना रनौत ने संजय राउत द्वारा दिए गए बयान पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मैं हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हूं। मैं काफी टैक्स भरती हूं, मैं कई लोगों को रोजगार देती हूं। मैं हरामखोर नहीं हूं। मैं सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्लैब में आती हूं। मैं अपनी कमाई का करीब 40 प्रतिशत हिस्सा टैक्स में देती हूं। 



कंगना धमकियों भरी कॉल्स पर भी बात करती हैं, जो उन्हें ‘मुंबई-पीओके’ वाले बयान के बाद से आ रही हैं। कंगना ने कहा कि मुझे और मेरे दोस्तों के साथ पड़ोसियों को धमकियों भरी कॉल्स आ रही हैं। मुझे बुरी तरह से टॉर्चर किया जा रहा है। गाली दी जा रही हैं और धमकी भी दे रहे हैं। वे कह रहे हैं कि आपको ड्रग्स के केस में फंसा देंगे। कंगना रनौत ने आखिर में कहा कि संजय राउत ने जिस तरह उनके लिए अपमानजनक टिप्पणी की, उसके लिए वह उनसे माफी मांगे।  



Log In Your Account