कोरोना से लड़ने अक्षरा सिंह ने दिए 1 लाख रु., मदद के लिए आगे आने वाली पहली भोजपुरी एक्ट्रेस

Posted By: Himmat Jaithwar
3/28/2020

कोरोना वायरस महामारी को लेकर दुनियाभर में लड़ाई जारी है। भारत में अभी 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। सेलेब्स इस संकट से जूझ रहे लोगों की आर्थिक रूप से मदद कर रहे हैं। इस लिस्ट में भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम भी जुड़ गया है, जिन्‍होंने गुरुवार मुख्‍यमत्री राहत कोष में 1 लाख रुपए का चैक दिया। 

मदद के लिए आगे आने वाली पहली भोजपुरी एक्ट्रेस
अक्षरा कहती हैं, " Covid-19 महामारी ने कई जिंदगियों को रोक-सा दिया है। इस मुश्किल दौर में मैं बिहार के लोगों के लिए एक लाख रुपए डोनेट कर रही हूं। मेरी ओर से यह एक छोटी मदद है।" इस तरह अक्षरा कोरोना महामारी में भोजपुरी इंडस्‍ट्री की ओर से मदद के लिए आगे आने वाली पहली अभिनेत्री बन गई हैं। 

हम कोरोना को हारने में जरूर कामयाब होंगे
अक्षरा ने आगे कहा, "हालांकि बिहार में अभी मामले कम हैं, लेकिन सरकार पूरी तरह से सजग है। मैं भी अपने लोगों के लिए कुछ करना चाहती हूं, इसलिए मैंने अपनी ओर से छोटी सी मदद भेजी है। आशा करती हूं कि हम मिलकर लड़ेंगे और इस महामारी को जल्द ही खत्म कर देंगे।" इसके साथ ही अक्षरा ने लोगों को घर में रहने और साफ-सफाई बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा , "सरकार के निर्देशों का पालन करें। हम कोरोना को हराने में जरूर कामयाब होंगे।"

लॉकडाउन का किया समर्थन
अक्षरा ने पीएम मोदी द्वारा 21 दिनों के लॉकडाउन का भी समर्थन किया है और कहा,'आज हम घर में सुरक्षित रहें, तो कोरोना हार जाएगा  और फिर हम पहले की तरह आसानी से घर से निकल पाएंगे। इसलिए सरकार के निर्देषों का पालन करें। घर में सेफ रहें।' अक्षरा ने 2011 में 'प्राण जाई पर वचन न जाई' से डेब्यू किया था।



Log In Your Account