कविता कौशिक का योग पोज देखकर अनुराग कश्यप हुए हैरान, बोले- ये क्या तरीका हुआ बैठने का?

Posted By: Himmat Jaithwar
9/18/2020

कविता कौशिक टीवी की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर योग करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की, जो जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में कविता कठिन योग करते हुए दिख रही हैं। उनके इस योग पोज को देखकर डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी हैरान हो गए।

इस फोटो को ट्विटर पर कविता ने कैप्शन में लिखा, 'और बताओ।' कविता की इस फोटो पर कॉमेंट करते हुए अनुराग ने लिखा, 'यह क्या तरीका हुआ बैठने का? पिछली बार ऐसे बैठकर स्क्रिप्ट लिखी थी तो 'नो स्मोकिंग' बनाई थी।' मालूम हो कि साइकोलॉजिकल-थ्रिलर फिल्म नो स्मोकिंग साल 2007 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था। फिल्म में जॉन अब्राहम ने लीड भूमिका निभाई थी।


एक्टर व्रजेश भी कविता की फोटो देखकर कंफ्यूज हो गए और लिखा- 'कौन टांग है, कौन गर्दन है, कौन कोहनी है, कौन घुटना, कौन हाथ की उंगली, कौन पैर की उंगली। किधर है सब?' इसके अलावा एक ट्विटर यूजर ने मजाकिया ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने इसे ट्राई करने की कोशिश की। अब मुझे 2 फ्रैक्चर हैं और 5 स्लिप डिस्क हो चुके हैं।' कविता ने भी कमेंट करते हुए कहा कि अब तुम्हारी वजह से मुझे क्लास लगानी पड़ेगी ताकि लोग घायल न हो जाएं।


गौरतलब है कि कविता कौशिक ने एकता कपूर के सीरियल कुतुम्ब से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कहानी घर-घर की, कुमकुम, पिया का घर में नजर आईं। कविता को सीरियल एफआईआर के किरदार चंद्रमुखी चौटाला से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली थी



Log In Your Account