रणवीर सिंह ने शुरू की 'जयेशभाई जोरदार' की डबिंग, थियेटर्स में रिलीज होगी फिल्म

Posted By: Himmat Jaithwar
9/18/2020

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह लॉकडाउन में लंबे समय तक घर पर बिताने के बाद काम पर वापस लौट चुके हैं। उन्होंने अपनी नई फिल्म जयेशभाई जोरदार की डबिंग शुरू कर दी है। हाल ही में उन्हें यशराज फिल्म्स स्टूडियो के पास स्पॉट किया गया था। मालूम हो कि इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने इस साल की शुरुआत में पूरी कर ली थी। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर ने फिल्म की डबिंग का काम शुरू कर दिया है। उनका वर्क शेड्यूल पहले की तरह सामान्य हो गया है। जहां तक फिल्म जयेशभाई का सवाल है तो इसे सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा। यह भी बताया गया कि मेकर्स सिनेमाघरों के खुलाने से पहले इस फिल्म को तैयार रखना चाहते हैं। इसके बाद सही समय को देखते हुए मेकर्स फिल्म को रिलीज करने का फैसला लेंगे।

क्या ड्रग माफिया ने ली सुशांत सिंह राजपूत की जान? जानें सवाल के जवाब में क्या बोले एक्टर अध्ययन सुमन

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान 'जयेशभाई जोरदार' के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा ने कहा था कि इस फिल्म में दिया गया सोशल मैसेज लोगों को जागरूक करेगा। उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए अपना 200 प्रतिशत दिया है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि रणवीर ने फिल्म  में अपने अभी तक के करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है।


बता दें कि इसके अलावा रणवीर सिंह फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। इसमें उन्होंने अक्षय कुमार, अजय देवगन और कैटरीना कैफ के साथ काम किया है। वहीं, उनकी स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 भी बनकर तैयार है। इसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस मल्टीस्टार फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है।



Log In Your Account