धोखे से करती शादी, अगले दिन गहने-रुपए लेकर हो जाती फरार, 2 साथियों संग लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार

Posted By: Himmat Jaithwar
9/18/2020

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में पुलिस ने एक बार फिर लुटेरी दुल्हन और उसके 2 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. मामला जावरा थाने के दरसक्ल गांव का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी दुल्हन और उसके सहयोगी से पूछताछ कर रही है. ताकि गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पता चल सके. 

जावरा थाना की एसआई सोनम यादव ने बताया कि गुरुवार को लुटेरी दुल्हन गायत्री पति के घर से गहने लेकर भाग रही थी. इस दौरान पति ने उसे देखा तो पकड़ लिया. उसने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरी दुल्हन गायत्री सहित 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार लिया. गायत्री की शादी दलाल ओम प्रकाश की मदद से जितेंद्र से कराई गई थी।

पूछताछ में पता चला है कि दलाल ने जितेंद्र के 2 अन्य साथियों की भी डेढ़ से 2 लाख रुपए लेकर शादी करवाई थी. उनकी दुल्हने घर से पहले ही ज्वेलरी और नगदी लेकर भाग चुकी हैं. हालांकि अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका है और न ही दलाल ओमप्रकाश की गिरफ्तारी हो पाई है।

जांच में ये बात भी सामने आई है कि लुटेरी दुल्हन गायत्री के खिलाफ उज्जैन में भी केस दर्ज है. यहां भी वह एक व्यक्ति को अपना शिकार बना चुकी है. फिलहाल गिरोह के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  



Log In Your Account