अमिताभ ने केबीसी की शूटिंग से लौटकर रात ढाई बजे ब्लॉग लिखा, कहा- 17 घंटे की वर्किंग थी, कोरोना के बाद शरीर के लिए इतना काफी

Posted By: Himmat Jaithwar
9/18/2020

अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति-12' की शूटिंग में बिजी हैं। 77 साल के बिग बी ने गुरुवार को गेम शो के लिए लगातार 17 घंटे तक शूटिंग की। देर रात घर लौटने के बाद तड़के 2:37 बजे ब्लॉग लिखकर बताया, "कुछ देर पहले काम से लौटा हूं और यह एक दिन में लगभग 17 घंटे की वर्किंग थी। कोविड-19 के बाद शरीर के लिए इतना पर्याप्त और फायदेमंद है।"

शो के कंटेस्टेंट्स का हाल भी बयां किया

ब्लॉग में अमिताभ ने अपने शो के कंटेंस्टेंट्स के बारे में भी बात की है। उनके मुताबिक, फाइनेंशियल स्ट्रगल के बावजूद कंटेस्टेंट्स के चेहरे पर मुस्कराहट होती है। फास्टिंग फिंगर फर्स्ट जीतने वाले कंटेंस्टेंट्स की फीलिंग शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "वे इमोशनल हो जाते हैं, हाथ जोड़ते हैं, हॉट सीट के लिए बेकाबू हो जाते हैं कि इंतजार फाइनली खत्म हुआ।"

अमिताभ ने लिखा, "कंटेस्टेंट को उम्मीद बंध जाती है कि अब उनके लोन चुक जाएंगे, वे बीमारों का इलाज करा सकेंगे, अपना घर बना सकेंगे और अपने बच्चों का भविष्य सुरक्षित कर पाएंगे। कइयों ने अपनी पूरी जिंदगी में इतना बड़ा चेक हाथ में नहीं पकड़ा। कई उस अमाउंट में जीरो पर अटक जाते हैं, क्योंकि वे इन्हें गिनना शुरू कर देते हैं और सही जवाब देने की इतनी खुशी, जैसे कि उन्होंने इसकी उम्मीद भी नहीं की थी।"

एक दिन में की थी 7 फिल्मों की शूटिंग

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया था कि उन्होंने एक दिन में 7 फिल्मों (4 फुल लेंथ और 3 शॉर्ट मूवीज) की शूटिंग की थी। उन्होंने लिखा था, "काम के लिए सबसे अच्छे दिन वे होते हैं, जब बाकी सब आराम कर रहे होते हैं यानी रविवार। 4 फिल्में, 3 शॉर्ट फिल्में, 6 क्रोमा शूट, स्टिल के 2 सेट। जी हां।"

28 सितंबर से टेलीकास्ट होगा शो

'केबीसी के 12वें सीजन के एपिसोड 28 सितंबर से टेलीकास्ट होंगे। इस बार इस शो की टैगलाइन है, 'हर चीज को ब्रेक लग सकता है, सपनों को नहीं।' इस गेम शो का पहला सीजन 2000 में आया था। तीसरे सीजन को छोड़कर सभी सीजन अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किए हैं। तीसरा सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किया था।



Log In Your Account