ड्रग्स केस: दीपिका-सारा के बाद NCB के रडार पर 'A' लिस्ट एक्टर्स, कसेगा शिकंजा

Posted By: Himmat Jaithwar
9/29/2020

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर एनसीबी का दायरा लगातार बढ़ रहा है. अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनसीबी ने शिकंजा कसा है. सभी को समन कर एनसीबी ने उनसे पूछताछ की है. हीरोइनों के बाद अब बॉलीवुड के नामी ए लिस्टर एक्टर्स पर एनसीबी का शिकंजा कर सकता है. 

एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स

एनसीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि बॉलीबुड एक्ट्रेस के बाद अब एनसीबी के रडार पर A लिस्ट में शामिल बड़े और नामी एक्टर्स हैं. ड्रग्स केस में बॉलीबुड की फीमेल कलाकारों के घिरने के बाद अब मेल कलाकारों का जल्द नंबर आ सकता है. एनसीबी को जैसे ही इसे लेकर इनपुट और एविडेंस मिलेंगे, इन मेल एक्टर्स के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

दीपिका पादुकोण का फोन खोलेगा राज!

एनसीबी फिलहाल इनपुट्स पर काम कर रही है. साथ ही एनसीबी दीपिका पादुकोण के मोबाइल से डिलीट हुए डेटा को रिट्रीव करेगी. दीपिका के फोन से एनसीबी को कईयों के नाम सामने आने की उम्मीद है. मालूम हो, एनसीबी ने पूछताछ के बाद सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का फोन जब्त किया था.

ड्रग्स केस में एनसीबी की कोशिश है कि पेड्लर्स के जरिए बॉलीवुड के बड़े नामों पर शिकंजा कसा जा सके. सारे सबूत इकट्ठा करने के बाद ही बड़े सितारों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाए. अब देखना होगा कि  आने वाले दिनों में एनसीबी किन बड़े एक्टर्स के नाम का खुलासा ड्रग्स केस में करती है.



Log In Your Account