नहीं हुआ था कनिका कपूर का तीसरा कोरोना टेस्ट, सामने आई बड़ी बात

Posted By: Himmat Jaithwar
3/29/2020

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनका तीसरा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि नई खबरों की माने तो अस्पताल की लैब में तकनीकी कारणों की वजह से कनिका के तीसरे नमूने की जांच हो ही नहीं सकी थी.

बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक, कनिका समेत वार्ड में भर्ती 6 अन्य संदिग्धों का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया था. लेकिन तकनीकी दिक्कत के चलते कनिका के सैंपल की जांच नहीं हो पाई थी. जबकि उनके साथ के बाकी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई. कहा जा रहा है कि डॉक्टर कनिका की सेहत को स्थिर बता रहे हैं. कनिका के स्वास्थ्य में पहले से अब सुधार भी है.

दूसरा टेस्ट था पॉजिटिव
बता दें कि कनिका कपूर का दूसरा कोरोना टेस्ट 24 मार्च को कराया गया था. जांच की रिपोर्ट में वे कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. पीजीआई के सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल ने उस समय बताया था कि कोरोना वार्ड में भर्ती कनिका का इलाज इमरजेंसी मेडिसिन, पलमोनरी मेडिसिन समेत अन्य कई विभागों के डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है. वे फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में हैं.

सिंगर कनिका कपूर, 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं. कनिका ने 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी, जिसके दौरान उन्होंने लगभग 300-400 लोगों से मुलाकात की. कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, दुष्यंत कुमार संग उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी हैं.

कनिका कपूर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात का खुलासा इंस्टाग्राम पर किया था. इसके बाद हर तरफ हड़कंप मच गया था. बाद में उन्होंने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया.



Log In Your Account