दो दोस्तों ने साथ में बैठकर शराब पी, नशे में दोनों झगड़े; गुस्साए युवक ने दूसरे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी

Posted By: Himmat Jaithwar
10/3/2020

इंदौर। आजाद नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक युवक की दोस्त ने चाकू मारकर हत्या कर दी। दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी, इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज करके शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने का कहना है कि जल्द आरोपी गिरफ्त में होगा।
एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने का कहना है कि जल्द आरोपी गिरफ्त में होगा।

एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि शुक्रवार रात मयूर नगर की गली नंबर -5 में एक युवक की हत्या हुई है। इंदिरा नगर निवासी मोनू पिता गोवर्धन चौहान अपने दोस्त अर्जुन के साथ शराब पी रहा था। नशे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद अर्जुन ने मोनू पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें गंभीर घायल मोनू की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसके लिए एक टीम अर्जुन की तलाश कर रही है। शुरुआती जांच में अभी शराब पीकर विवाद की बात सामने आई है।

पड़ोसी ने बताया कि मैं दुकान पर बैठा था। रात में एक कस्टमर आया और उसने बताया कि मोनू को किसी ने चाकू मार दिया है। उसे एमवाय लेकर गए। इसके बाद मैं एमवाय पहुंचा। उसने बताया कि वह फर्सी की शॉप में काम करता है। कुछ देर पहले ही वह गाड़ी खाली कर घर लौटा। उसने अपनी मां को रुपए दिए, मुझे भी मेरी दुकान का कुछ चुकता किया। इसके बाद चाकूबाजी की घटना पता चली। मां भूरी ने बताया कि काम से लौटी तो पता चला कि बेटे को किसी ने चाकू मार दिया है। इसके बाद मैं अस्पताल पहुंची।



Log In Your Account