अभिनेता सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अमेरिका में रहने वाले एक यूट्यूबर ने दान की अपनी यूट्यूब की कमाई

Posted By: Himmat Jaithwar
10/19/2020

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए उनके एक पुराने फैन ने अपने यूट्यूब चैनल से अब तक कमाया पूरा मुनाफा यानी करीब 731.90 डॉलर (53,000 रुपये से अधिक) दान कर दिया है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी सार्वजनिक की है।

मॉनेटाइजेशन का नहीं था इरादा

सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन वरुण कपूर ने घोषणा की कि उन्होंने न्यूयॉर्क शहर के विवेकानंद सोसाइटी को यह रुपए दान किए हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि उनका कभी चैनल का मॉनेटाइजेशन करने का इरादा नहीं था। आने वाले समय में वे अपने यूट्यूब चैनल से मिलने वाली धनराशि को अभिनेता के नाम पर दान में देंगे।

सुशांत की बहन ने ट्वीट कर दी जानकारी
अमेरिका में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है कि यह डोनेशन वेदांत सोसाइटी को किया गया है। ये संगठन स्वामी विवेकानंद द्वारा 'मानवता का उत्थान' करने के लिए शुरू किया गया था। भाई (सुशांत) स्वामी विवेकानंद और उनके काम को बहुत मानते थे। 'ईश्वरीय शक्ति' उनके साथ बनी रहेगी।

सुशांत की मौत के बाद अब तक यह हुआ
14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला था। उनकी मौत के बाद मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले की जांच की, लेकिन किसी ने भी अपनी फाइनल रिपोर्ट अब तक सार्वजनिक नहीं की है।

इस मामले में ड्रग्स एंगल, मनी लांड्री, हत्या का संदेह और आत्महत्या के एंगल की जांच हुई। एम्स के डॉक्टरों की एक टीम द्वारा कथित तौर पर हत्या के एंगल को खारिज करने के बाद, सीबीआई ने स्पष्ट किया है कि वे अभी भी इस मामले की जांच कर रहा है।



Log In Your Account