इराेज ने नवरात्रि पर बनाए डबल मीनिंग पोस्टर, कंगना ने ट्विटर पर लगा दी क्लास और कहा- सारे OTT प्लेटफॉर्म पोर्न हब हैं

Posted By: Himmat Jaithwar
10/22/2020

इरोज एंटरटेन्मेंट के ने अपने ट्विटर हैंडल इरोज नाउ पर नवरात्रि और गरबा को लेकर कुछ पोस्टर शेयर किए। इनमें रणवीर सिंह, कटरीना कैफ और सलमान खान की फोटो हैं जिनके साथ डबल मीनिंग वन लाइनर लिखे हैं। कंगना ने नवरात्रि के दौरान हिंदू धर्म की आस्था को चोट पहुंचाते इन वन लाइनर्स पर जमकर गुस्सा निकाला है। कंगना ने सारे OTT प्लेटफॉर्म को पोर्न हब करार दिया है।

कंगना ने किए लगातार 4 ट्वीट
हमें कम्युनिटी के देखने लायक सिनेमा को सुरक्षित रखना है। व्यक्तिगत देखने के लिए सेक्सुअलाइज कंटेंट की तुलना में दर्शकों के बड़े हिस्से को रोमांचित करना अधिक कठिन है। कलाकारों का डिजिटलीकरण बड़े संकट से जूझ रहा है। सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एक पोर्न हब के अलावा कुछ नहीं हैं। शर्म की बात है।

दूसरे ट्वीट में वे लिखती हैं- इतना ही नहीं इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के कंटेंट का नेचर भी वही है जो सेक्सुअल डिजायर को बढ़ावा देता है। उनकी टीमों से किसी और तरह के कंटेन्ट को पाना बहुत मुश्किल है।

यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स की गलती नहीं है। जब आप हेडफोन लगाकर पर्सनल स्पेस में ये चीजें देखते हैं क्योंकि आपको तत्काल संतुष्टि चाहिए। लेकिन यह तब महत्वपूर्ण है जब पूरे परिवार, बच्चों, पड़ोसियों के साथ फिल्में देखते हैं तब यह कम्युनिटी एक्सपीरियंस होना चाहिए।

समुदाय को देखना हमारी जागरूकता को बढ़ाता है जब हम जानते हैं कि कोई देख रहा है कि हम क्या देख रहे हैं। हम वह बनना चाहते हैं जो हम चाहते हैं। हम कॉन्शियस चॉइस बनाते हैं। दिमाग और भावनाओं पर सेंसरशिप बहुत महत्वपूर्ण हैं। और हमारे अपने सेंसर और विवेक के हो सकते हैं।

बॉयकॉट इरोज नाउ हुआ ट्रेंड तो मांगी माफी
प्रोडक्शन कंपनी की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर बॉयकॉट इरोज नाउ ट्रेंड करने लगा। इसके बाद कंपनी ने अपनी पोस्ट के लिए माफी मांगी। कंपनी ने लिखा- हम हर धर्म की इज्जत करते हैं। किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था। हमने वह पोस्ट डिलीट कर दिया है और हम उसके लिए माफी मांगते हैं।



Log In Your Account