कोकीन नेटवर्क का हुआ भंडाफोड़, खुलासा करने वाले का है अर्जुन रामपाल से संबंध

Posted By: Himmat Jaithwar
10/24/2020

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुए ड्रग एंगल में अब तक कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं. इस मामले की जांच पड़ताल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है. इस मामले में लगातार बड़े खुलासे होते रहे हैं. ऐसे में अब एनसीबी ने कोकीन सप्लाई नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है. इस कार्रवाई में एक कोकीन सप्लायर भी एनसीबी ने पकड़ा है.

शुक्रवार से जारी है एनसीबी का ऑपरेशन
बताया जा रहा है कि यह ऑपरेशन शुक्रवार को शुरू किया गया था. इस मामले में एनसीबी का सर्च अभियान अभी भी जारी है. पकड़े गए आरोपी से एनसीबी पूछताछ कर रही है. बता दें कि इस नेटवर्क का खुलासा हाल ही में गिरफ्तार अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स ने किया है. 

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई हैं अगिसिलाओस
ध्यान देने वाली बात ये है कि अगिसिलाओस, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं. ड्रग्स सप्लाई को लेकर पूछताछ के दौरान अगिसिलाओस इस गैंग का खुलासा किया. अगिसिलाओस के बयान के आधार पर एनसीबी आगे की कार्रवाई कर रही है. अगिसिलाओस गिरफ्तारी के बाद उनके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टैबलेट्स बरामद की गई थी. 

एनसीबी की कार्रवाई में अब तक 24 लोगों की गिरफ्तारी
बता दें, अब तक 24 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. इसमें अब तक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार के साथ ही कई अन्य लोगों की गिरफ्तारी हुई है. 



Log In Your Account