नालंदा में घर में सोए युवक को भूना, बेगूसराय में भी घर में घुसकर युवक को मारी गोली

Posted By: Himmat Jaithwar
10/27/2020

नालंदा। जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के मेलडी गांव में अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला। जमीन विवाद में मंगलवार की सुबह हत्या को अंजाम दिया गया है। अपराधियों ने घर में घुसकर सो रहे युवक को गोली मारी है।

जमीन विवाद का मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रामचंद्र के बेटे जय कुमार घर में सो रहे थे। सुबह 3:30 के करीब अपराधी घर में घुस गए। गोलियों की आवाज सुनकर घरवाले जागे। तब तक अपराधी मौके से फरार हो चुके थे। शोर सुनकर ग्रामीण जुट गए। लेकिन, तब तक देर हो गई थी। वारदात को अंजाम देखर अपराधी फरार हो गए थे।ग्रामीणों ने इसकी सूचना इस्लामपुर थाना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। सूत्रों का कहना है कि बीते कुछ वर्षों से परिवार में ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जय अपने घर का मुखिया था। इस वजह से वह इस बात का पुरजोर विरोध कर रहा था संबंधित मामले में दोपहर तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

बेगूसराय में भी हत्या

वहीं, बेगूसराय के उलाव में एक बड़ी घटना हुई है। अपराधियों ने न सिर्फ एक घर पर धावा बोला, बल्कि अंदर घुसकर वहां रह रहे युवक को गोली मार दी। गोली लगने से युवक की हालत गंभीर है। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए हैं। जिस युवक को गोली लगी है, उसका नाम मणि कुमार है। घटना की जानकारी मिलते ही सिंघौल थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है।



Log In Your Account