मालवी मल्होत्रा की मदद के लिए आगे आईं कंगना रनौत, महिला आयोग से की न्याय दिलवाने की अपील

Posted By: Himmat Jaithwar
10/28/2020

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा की मदद करने के लिए अब कंगना रनौत आगे आई हैं। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए उन्हें न्याय दिलवाने और अपना समर्थन देने की बात कही है। उन्होंने इसके साथ ही राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा से अपील की है कि वह मालवी को न्याय और आरोपी को कड़ी सजा दिलवाने में उनका साथ दें।

कंगना ने छोटे शहरों से मुंबई आए स्ट्रगलर एक्टर-एक्ट्रेस के बारे में बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, यह छोटे शहर के संघर्षकर्ताओं के साथ होता है, जिनके पास कनेक्शन और चैनल नहीं होते हैं, नेपोटिज्म वाले बच्चे खुद का बचाव कर सकते हैं जितना वे चाहते हैं, आखिर उनमें से कितने ऐसे होते हैं जिन्हें छुरा, बलात्कार और मार दिया गया हो?”

इसके बाद कंगना, मालवी का साथ देते हुए महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा से अपील करती हैं कि वह इस मुद्दे पर ध्यान दें। कंगना ने दूसरे ट्वीट में लिखा हैं, “प्रिय मालवी मैं आपके साथ हूं, मैंने पढ़ा कि आपकी हालत नाजुक है, मैं रेखा शर्मा जी से अनुरोध करती हूं कि आप इसे संज्ञान में लें और दोषी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने और मालवी को न्याय दिलवाने में हमारा साथ दें। कृपया आप विश्वास रखें, आपको न्याय जरूर मिलेगा।”

मालवी ने मीडिया से बातचीत में महिला आयोग और कंगना रनौत से उनकी मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि मैं रेखा शर्मा जी जो राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष हैं, से अनुरोध करना चाहूंगी कि वह इस मामले को देखें और मेरा समर्थन करें। 

इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी अनुरोध करती हैं कि वह उनका साथ दें। उन्होंने कहा, “मैं कंगना रनौत जी से भी इस मामले में मेरा समर्थन करने का अनुरोध करना चाहूंगी, मैं भी हिमाचल प्रदेश के मंडी से हूं। मुंबई में मेरे साथ जिस तरह की घटना घटी है, मैंने कभी सपने में भी इसकी उम्मीद नहीं की थी, इसलिए मैं अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई में उनका समर्थन चाहती हूं।”

गौरतलब हो, टेलीविजन एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ​​पर सोमवार रात मुंबई में उनके घर के बाहर चाकू से जानलेवा हमला हुआ था। उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई थी। हमलावर की पहचान कुमार महिपाल सिंह के रूप में की गई है। वह अपनी ऑडी कार में पहुंचा, मालवी पर हमला किया और घटनास्थल से भाग गया। उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। मालवी द्वारा दर्ज एफआईआर में उन्होंने कहा कि वह शख्स उनसे शादी करना चाहता था। जब उन्होंने शादी करने से इनकार किया, तो उसने मालवी पर हमला कर दिया।



Log In Your Account