किंग खान का 55वां BIRTHDAY होगा खास, फैन्स को शाहरुख देंगे सरप्राइज

Posted By: Himmat Jaithwar
11/1/2020

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान 2 नवम्बर को अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं. किंग खान के फैन्स इस दिन को बहुत शानदार तरीके से सेलिब्रेट करते हैं. हर साल हजारों की संख्या में फैन्स उनके बंगले के बाहर उनके निकलने का इंतजार करते हैं, लेकिन इस साल कोरोना के चलते को ये संभव नहीं है. फिर भी शाहरुख के फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है. इस साल शाहरुख ने अपने फैन्स के लिए कुछ प्लान किया है.  किंग गान इस साल अपना बर्थ डे ऑनलाइन मनाने वाले हैं.  

फैन्स से शाहरुख ने की गुजारिश
कोरोना के चलते शाहरुख ने अपने फैन्स से एक गुजारिश की है. उन्होंने लिखा कि इस बार का प्यार... थोड़ी दूर से यार. एक खबर के मुताबिक, शाहरुख खान के फैन क्लब के सदस्य ने जानकारी दी कि इस साल वे सभी चीजें वर्चुअल तरीके से आयोजित करेंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना के बावजूद भी इस सेलिब्रेश को ग्रैंड मनाया जाएगा. रविवार की रात फैन्स को शाहरुख की पार्टी का वर्चुअल एक्सपीरियंस कराया जाएगा. 

वर्चुअल पार्टी में शाहरुख होंगे शामिल
फैन क्लब के सदस्य ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि शाहरुख खान अपने फैंस के लिए कुछ स्पेशल जरूर करेंगे. वे अपने फैन्स से बहुत प्यार करते हैं. वर्चुअल पार्टी में दुनियाभर से लगभग 5000 फैन्स साथ जुड़ने वाले हैं.  2 नवम्बर को दिन में शाहरुख खान के फैन्स उनके लिए वर्चुअल बर्थडे पार्टी रखेंगे. ये पार्टी सुबह 11 बजे होगी. वहीं वर्चुअल तरीके से शाहरुख 1 नवम्बर की रात में ही अपना केक काटेंगे. 

 

55 साल के होने वाले हैं शाहरुख
बता दें. इस साल शाहरुख 55 साल के होने जा रहे हैं. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपनी शादी की सालगिराह भी मनाई थी.  इस दौरान वे अपनी आईपीएल टीम केकेआर के साथ दुबई में थे. 



Log In Your Account