सात साल पहले आई थी ऋतिक रोशन की फिल्म Krrish 3, अगले पार्ट का फैन्स को इंतजार

Posted By: Himmat Jaithwar
11/3/2020

नई दिल्ली: बॉलीवुड में सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट कृष सीरीज से आया है. आज कृष सीरीज के तीसरे पार्ट को आए सात साल पूरे हो गए हैं. 3 नवंबर 2013 को दीवाली के आसपास फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, विवेक ओबेरॉय और कंगना रनौत एक साथ दिखे थे. बच्चे इस सीरीज की सभी फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. 

इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने शेयर किया पोस्ट 
कृष 3 के सात साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में ऋतिक ने एक एनिमेटेड वीडियो अपने फैन्स से साझा किया है. वीडियो काफी अच्छा है. इसमें कृष के किरदार को दिखाया गया है. साथ ही एक उगता हुआ चांद भी वीडियो में नजर आ रहा है. इस पोस्ट के कैप्शन में ऋतिक ने लिख,'मानव को उदय होना चाहिए. इसका कारण स्वयं अनुभव है.....K.R.R.I.S.H'


सुजैन खान ने किया पोस्ट पर कमेंट
ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर उनके फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं. वहीं उनके घरवाले भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरा सबसे पसंदीदा हीरो.' वहीं ऋतिक की मां ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया है. कई फैन्स लगातार इस पर कमेंट कर पूछ रहे कि कृष 4 कब आएगी. वहीं कई ने लिखा कि उन्हें कृष 4 का इंतजार है. 

 

'कोई मिल गया' से हुई थी शुरुआत
बता दें, कृष सीरीज के तीन पार्ट हैं. सबसे पहली साल 2003 में आई 'कोई मिल गया', दूसरी कृष, जो 2006 में रिलीज हुई थी. वहीं तीसरी कृष 3 रही  है. चौथा पार्ट भी जल्द आने की उम्मीद है. सूत्रों की माने तो फिल्म की स्टोरी तैयार है. लॉकडाउन और ऋतिक की खराब तबीयत की वजह से देरी हुई है. वैसे पहले कहा गया था की फिल्मा चौथा पार्ट दिसंबर 2020 में आ जाएगा.



Log In Your Account