भोपाल में 15 साल की नाबालिग बीमार बेटी से पिता ने दुष्कर्म किया; बेटी की चीख सुनकर मां पहुंची, तो आरोपी सभी को धमकाने लगा

Posted By: Himmat Jaithwar
11/6/2020

भोपाल में एक पिता ने शर्मसार कर देने वाली हरकत की है। उसने अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी से ना केवल दुष्कर्म किया, बल्कि उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी। ब्रेन ट्यूमर की बीमारी से ग्रसित नाबालिग चलने फिरने में असमर्थ है। इसी का फायदा उठाकर आरोपी पिता उससे दुष्कर्म कर रहा था।

मासूम करीब एक महीने से इसे सहन कर रही थी। हरकत के दौरान मासूम के चीखने पर मां उसके पहुंची, तो मामले का पता चल सका। आरोपी ने मां, बेटी और बेटे को धमकाने का प्रयास किया। पति से किसी तरह मुकाबला कर थाने पहुंची मां ने कोलार पुलिस स्टेशन में पति के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट समेत 12 से अधिक धाराओं में एफआईआर कराई। दंपत्ति बटालियन में नौकरी करते हैं।

कोलार पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग को ब्रेन ट्यूमर की बीमारी है। उसकी मां ने बताया कि बीमारी के कारण बेटी एक ही जगह बैठी रहती है। वह और उसका पति बटालियन में नौकरी करते हैं। दोनों अलग-अलग विभाग में हैं। पति ड्राइवर हैं। गुरुवार सुबह करीब 9 बजे वह किचन में काम कर रही थी। इसी दौरान उन्हें बेटी के चीखने की आवाज सुनाई दी।

वे हॉल में पहुंची, तो उनकी बेटी सोफे पर बैठी थी और पति उसके गाल को जोर से पकड़े हुए थे। बेटी चीख रही थी पापा छोड़ दो ऐसा मत करो। मम्मी को देखते ही मासूम बोली मम्मी पापा से मुझे बचा लो। उसने तत्काल पति से छीनते हुए अपनी बेटी को छुड़ाया। अब तक उनका बेटा भी वहां आ गया थ। उसकी करतूत सामने आने के बाद वह भड़क गया और उसने पत्नी के साथ बेटी और बेटे पर चिल्लाना शुरू कर दिया।

उसने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि घर से बाहर नहीं जाने दूंगा। बेटी ने बताया कि पापा पिछले 1 महीने से उसे इसी तरह परेशान कर रहे हैं। उसके साथ गलत हरकत करते हैं। बेटी की बात सुनने के बाद महिला ने रात 12 बजे कोलार थाने पहुंचकर अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।



Log In Your Account