रैकी कर एक्टिवा की डिक्की तोड़ मोबाइल निकाला, चोर-चोर की आवाज सुन पुलिस पीछे लगी, काफी दूर दौड़कर एक को दबोचा

Posted By: Himmat Jaithwar
11/30/2020

इंदौर। विजय नगर थाना क्षेत्र स्कीम नंबर 54  में एक्टिवा गाड़ी की डिक्की से मोबाइल चोरी कर भाग रहे एक चोर को पुलिस ने पीछा कर किया पकड़ा है। वहीं, उसका एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। आरोपी एमआईजी थाने का लिस्टेड बदमाश है। वह नशे का आदी है।

TI तहजीब काजी ने बताया कि मामला विजय नगर थाना क्षेत्र स्कीम नंबर - 54 का है। यहां किराना व्यापारी मनीष की दुकान के बाहर एक एक्टिवा गाड़ी खड़ी हुई थी। दो बदमाश गाड़ी के पास आए और कुछ देर रैकी करने के बाद डिक्की तोड़कर उसमें से मोबाइल निकाल लिया। बदमाशों को डिक्की तोड़ता कुछ लोगों ने देखा तो शोर मचा लिया। आवाज सुन लोग घरों से बाहर आए और चोरों के पीछे दौड़ लगा दी। चोर-चोर की आवाज सुन गश्त कर रहे पुलिसकर्मी भी उनके पीछे लग लिए। काफी देर तक पीछा करने के बाद एक आरोपी पकड़ में आ गया। जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

पुलिस चोर को पकड़कर थाने लेकर आई। उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम रोहित बौरासी निवासी एमआईजी थाना क्षेत्र बताया। पड़ताल करने पर पता चला कि रोहित एमआईजी क्षेत्र का लिस्टेड बदमाश है, जिस पर चोरी, लूट सहित कई अन्य केस दर्ज हैं। पुलिस ने मेडिकल करवाने के बाद आरोपी को संबंधित थाने के सुपुर्द कर दिया है।



Log In Your Account