डायलॉग्स बोलते वक्त लड़खड़ाने लगी थी Rahul Roy की जुबान, Nishant Malkhani ने बताया हाल

Posted By: Himmat Jaithwar
11/30/2020

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 1990 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' से रातों-रात स्टार बने अभिनेता राहुल रॉय करगिल में फिल्म 'LAC - लिव द बैटल' की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. अभी तक किसी को नहीं पता था कि उनको ब्रेन स्ट्रोक कैसे हुआ. अब फिल्म में उनके को-स्टार निशांत सिंह मलखानी (Nishant Singh Malkhani) ने इसके बारे में डिटेल दी है.

निशांत ने सुनाया राहुल का हाल
निशांत सिंह मलखानी (Nishant Singh Malkhani) 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि राहुल रॉय (Rahul Roy) के साथ क्या हुआ था. निशांत ने बताया कि राहुल एकदम ठीक थे. सोमवार को सारी कास्ट और क्रू के लोग सोने चले गए. लेकिन शायद उन पर मौसम का असर हो गया क्योंकि कारगिल का तापमान इस वक्त -15 डिग्री से. था. राहुल को Aphasia की दिक्कत हुई है. इससे इंसान की बोलने, लिखने और समझने की क्षमता प्रभावित हो जाती है. ज्यादातर यह सिर में चोट लगने या स्ट्रोक के बाद होता है.

अजीब व्यवहार करने लगे थे राहुल
निशांत सिंह (Nishant Singh)
 ने ई टाइम्स को बताया कि मंगलवार को राहुल कुछ ठीक फील नहीं कर रहे थे और हमने एकदम से नोटिस किया कि वह अपने डायलॉग्स नहीं बोल पा रहे हैं. वह इन्हें भूल नहीं रहे थे बल्कि उनकी जुबान लड़खड़ा रही थी. तभी शाम को हमने नोटिस किया कि वह अजीब व्यवहार कर रहे हैं, इधर-उधर देखने लगे और हमें लगा कि जरूर कुछ गड़बड़ है. राहुल को तुरंत कारगिल के मिलिट्री हॉस्पिटल भेजा गया. इसके बाद उनका सीटी स्कैन हुआ और बुधवार सुबह राहुल की कंडिशन के बारे में पता लगा. निशांत ने बताया कि मिलिट्री की हेल्प से राहुल को हेलिकॉप्टर में एयरलिफ्ट करवाकर गुरुवार को श्रीनगर लाया गया. अब मुंबई के नानावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

राहुल रॉय की फिल्में
आपको बता दें कि राहुल रॉय (Rahul Roy) ने महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद 'सपने साजन के', 'फिर तेरी कहानी याद आई', 'जनम', 'प्यार का साया', 'जुनून', 'पहला नशा', 'गुमराह' जैसी कई फिल्मों में काम किया. साथ ही वह 'बिग बॉस' के पहले सीजन के विजेता के तौर पर भी जाने जाते हैं.



Log In Your Account