जयललिता के रोल में कैसी दिख रही हैं कंगना, पुण्यतिथि पर ऐक्ट्रेस ने पूर्व सीएम को खास तरीके से किया याद

Posted By: Himmat Jaithwar
12/5/2020

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे. जयललिता की पुण्यतिथि के मौके पर ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म Thalaivi के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में कंगना रनौत जयललिता के रोल में नजर आ रही हैं। यह फिल्म एक तरह से जयललिता के जीवन पर आधारित है। कंगना ने खास तरीके से जयललिता को याद करते हुए ट्विटर पर तस्वीरें शेयर की हैं। यही नहीं कंगना ने जयललिता को जया अम्मा लिखते हुए कहा, 'जया अम्मा की पुण्यतिथि के मौके पर मैं अपनी आने वाली फिल्म Thalaivi की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं। मेरी टीम को धन्यवाद। खासतौर पर लीडर के तौर पर विजय सर का शुक्रिया, जो सुपर ह्यूमन की तरह का कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी होने में एक सप्ताह का ही वक्त बचा है।'

मणिकर्णिका फेम ऐक्ट्रेस कंगना रनौत मूवी में पूर्व सीएम के किरदार में नजर आएंगी। महिला प्रधान भूमिकाएं अदा करने के लिए चर्चित कंगना रनौत  को जयललिता के रोल में देखना बेहद दिलचस्प होगा। कंगना ने फिल्म से जुड़ी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में वह फाइल लेकर सहयोगियों के साथ जाती दिख रही हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में वह बच्चों को खाना खिलाती नजर आ रही हैं। 

यह फिल्म 26 जनवरी, 2020 को रिलीज हो सकती है। इस फिल्म के डायरेक्टर ए.एल. विजय हैं, जबकि कंगना रनौत के अलावा भाग्यश्री और अरविंद स्वामी भी इस फिल्म की स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।  बीते साल नवंबर से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी तीन भाषाओं में लाने की तैयारी है। 

फिल्म में प्रकाश राज भी शामिल हैं, जिसके चलते दर्शकों को इसमें खास दिलचस्पी है। प्रकाश राज करुणानिधि के रोल में होंगे। इसके अलावा जयललिता की सहयोगी शशिकला की भूमिका में पूर्णा होंगी। वहीं भाग्यश्री इस फिल्म में जयललिता की मां संध्या के रोल में नजर आएंगी। 



Log In Your Account