प्रियंका ने निक के साथ होली खेली, फोटो शेयर कर लिखा- पिछले कुछ दिनों से रंगों के बीच ही हैं

Posted By: Himmat Jaithwar
3/10/2020

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को पति निक जोनस के साथ होली का त्यौहार मनाया। शादी के बाद दोनों की भारत में ये पहली होली है और वे खासतौर पर इसी त्यौहार को सेलिब्रेट करने के लिए निक को भारत लेकर आई हैं। दोनों ने पुणे में रंगों का ये त्यौहार मनाया। जिसका एक फोटो प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया। 

होली सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'पिछले कुछ दिनों से हम रंगों के बीच में ही हैं। सचमुच, घर में रहते हुए निक की पहली होली बेहद खास कर दी गई। उम्मीद है सभी लोग बेहद खुशी और सुरक्षा के साथ होली मनाएंगे।'

काले कपड़ों में दिखीं प्रियंका

प्रियंका ने जो फोटो शेयर किया उसमें वो काले रंग की टीशर्ट और साइक्लिंग शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं। वहीं उनके पति सफेद शर्ट और लाइट ब्लू कलर के शॉर्ट्स में दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों गॉगल्स पहने नजर आ रहे हैं और कई रंगों में रंगे दिख रहे हैं।

ईशा अंबानी की पार्टी में पहुंचे थे दोनों

ये कपल हाल ही में ईशा अंबानी की ओर से अपने ससुराल में दी गई होली पार्टी में भी नजर आया था। जहां इन दोनों ने जमकर होली खेली थी। इसी वजह से प्रियंका ने लिखा कि पिछले कुछ दिनों से हम रंगों के बीच हैं। उस पार्टी में इन दोनों के अलावा कई अन्य सेलेब्स भी शामिल हुए थे। 



Log In Your Account