एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भाई भोपाल की खूबसूरती, होटल की छत से मोबाइल में कैप्चर की सुहानी सुबह

Posted By: Himmat Jaithwar
12/10/2020

सलामतपुर के पास कचनारिया कोठी में इन दिनों रोल...कैमरा...एक्शन की आवाज गूंज रही है। यहां एक्ट्रेस हुमा कुरैशी कैमरे के सामने डायलाॅग बोलते नजर आ रही हैं। यहां फिल्मकार सुभाष कपूर की वेब सीरीज 'महारानी' की शूटिंग शुरू हुई है। इसे करन शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं।

हुमा कुरैशी नूर-उस-सबाह में रुकी हैं। इन दिनों उनका शूटिंग का कॉल टाइम अर्ली मॉर्निंग का है। वे जल्दी शूटिंग के लिए सलामतपुर निकल जाती हैं। सुबह-सुबह उठकर होटल की छत से वे भोपाल की खूबसूरत लोकेशंस को मोबाइल में भी कैप्चर कर रही हैं।

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी।
एक्ट्रेस हुमा कुरैशी।

गौरतलब है कि वुमन ओरिएंटेड फिल्म में वे पॉलीटिशियन का किरदार निभा रही हैं। कैसे एक लड़की गांव से निकलकर संघर्षाें से गुजरकर चीफ मिनिस्टर बनती है। उसकी जर्नी में आए उतार-चढ़ावों को फिल्म में दिखाया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक हुमा भोपाल की अलग-अलग लोकेशंस पर लगभग एक महीने तक शूटिंग करेंगी।

महारानी राजनीतिक ड्रामा सीरीज है। इसमें हुमा अपने राजनीतिक जीवन में आए उतार-चढ़ावों से गुजरती हुई दिखेंगी। बता दें कि सीरीज से सुभाष कपूर भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। सुभाष कपूर और हुमा कुरैशी इससे पहले 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' में भी साथ काम कर चुके हैं।



Log In Your Account