कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने बेस्ट फ्रेंड निधि मूनी सिंह से की शादी, लोनावाला में हुई वेडिंग सेरेमनी

Posted By: Himmat Jaithwar
12/12/2020

'ABCD' (फ्रेंचाइजी) में बतौर एक्टर काम कर चुके कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने निधि मूनी सिंह से शादी कर ली है। 11 दिसंबर को लोनावाला (मुंबई) में उन्होंने सात फेरे लिए। पुनीत और निधि की वेडिंग सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें पुनीत लाइट पिंक कलर की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं निधि ने पिंक लहंगा पहना है।

ढाई साल से एक-दूसरे को जानते हैं पुनीत-निधि

पुनीत जे पाठक और निधि मूनी सिंह एक-दूसरे को करीब ढाई साल से जानते हैं। शादी लोनावाला के एक रिजॉर्ट में हुई और दो दिन तक इसके फंक्शन चले। कोरोना महामारी के चलते शादी बहुत ही प्राइवेट सेरेमनी में की गई, जिसमें इंडस्ट्री से कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया समेत चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए थे।

'अपनी बेस्ट फ्रेंड से शादी करने से अच्छा क्या'

शादी से पहले एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में पुनीत ने कहा था, "ये मिक्स इमोशंस हैं। निधि और मैं नॉर्मल होने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हर आधे घंटे बाद मैं अपने दिमाग में भावनाओं का एक तूफान महसूस करता हूं। मैं शादी कर रहा हूं और मैंने निधि से इस बारे में बात कर ली है। अपनी सबसे अच्छी दोस्त से शादी करने से अच्छा कुछ हो ही नहीं सकता।"

दुख है कि ज्यादा लोगों को नहीं बुला सके

इसी इंटरव्यू में पुनीत ने यह भी कहा था, "हमें खुशी है कि लोगों ने हमारी सेरेमनी में शामिल होने के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाला। लेकिन दुख इस बात का है कि हम ज्यादा लोगों को नहीं बुला सके।"



Log In Your Account