हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में भर्ती रेमो डिसूजा की सलामती के लिए अमिताभ बच्चन ने मांगी दुआ, बोले-आप जल्द स्वस्थ हो जाएं, मेरी दुआएं आपके साथ हैं

Posted By: Himmat Jaithwar
12/14/2020

कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा को शुक्रवार को हार्टअटैक के चलते मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था। ऐसे में फैन्स उनके स्वास्थ्य के प्रति चिंतित हो उठे और उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे। इनमें से एक अमिताभ बच्चन भी हैं जिन्होंने रेमो के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा, आप जल्द स्वस्थ हो जाएं, मेरी दुआएं आपके साथ हैं।

रेमो की हुई एंजियोप्लास्टी सर्जरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो को शुक्रवार को तकरीबन दोपहर 2:30 बजे हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। 46 साल के रेमो के हार्ट में ब्लॉकेज था जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और वह अभी आईसीयू में हैं। रेमो की हालत अभी स्थिर है और उन्हें ऑब्जरवेशन में रखा गया है।

जूनियर ने शेयर की हेल्थ अपडेट

कोरियोग्राफर और एक्टर धर्मेश येलांडे ने कहा कि रेमो सर अब ठीक हैं। हम सब यहीं हॉस्पिटल में उनके पास हैं। उनकी सर्जरी हुई है और सब कुछ ठीक है। हमें अंदर जाने की परमिशन नहीं है लेकिन हम उनकी वाइफ लिजेल के संपर्क में हैं। रेमो के साथ काम कर चुके डांस राघव जुयाल ने भी सोशल मीडिया पर रेमो का हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा, दोस्तों सर अब ठीक हैं। वह मजबूत इंसान हैं। वह रिकवर हो रहे हैं और जल्द ही मेरे साथ पहाड़ों के ट्रिप पर चलेंगे। @remodsouza @lizelleremodsouza

कोरियोग्राफर के साथ-साथ डायरेक्टर भी हैं रेमो

रेमो के परिवार में उनकी पत्नी लिजेल और दो बेटे ध्रुव और गैब्रिएल हैं। रेमो बॉलीवुड के टॉप कोरियोग्राफर्स में से एक हैं। उन्होंने 'कांटे', 'धूम', 'रॉक ऑन', 'ये जवानी है दीवानी', 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफी की है। इसके अलावा उन्होंने 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2', 'स्ट्रीट डांसर 3D' जैसी फिल्में भी बनाई हैं। रेमो कई रियलटी टीवी शो में जज के तौर पर भी नजर आते रहे हैं।



Log In Your Account