घोड़ी पर चढ़कर Akshay Kumar ने यूं किया नागिन डांस, हंस हंसकर लोटपोट हुए फैंस

Posted By: Himmat Jaithwar
12/28/2020

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे (Atrangi Re)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. फिल्म को रिलीज हुए आज एक साल पूरा हो गया है. इस मौके पर अक्षय ने एक फनी वीडियो शेयर किया है.

अक्षय कुमार का नागिन डांस
इस वीडियो में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक दूल्हे के साथ घोड़ी पर चढ़कर नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं. क्लिप में अभिनेता अपने मुंह में नोट भी दबाए हुए हैं. शेयर वीडियो को कैप्शन देते हुए अक्षय ने लिखा, 'अगर मैं इस बात का वर्णन करूं कि यह साल कैसा गुजरा, तो वह बिल्कुल ऐसा होगा. कुछ उतार-चढ़ाव के साथ अलग-अलग रूप लेता हुआ, लेकिन आखिरकार हम खुद को संभालने में कामयाब रहे. उम्मीद करता हूं कि अगली साल आपके लिए खूब सारी गुड न्यूज लेकर आए. गुड न्यूज के एक साल पूरे.'

'अतरंगी रे' की शूटिंग में व्यस्त हैं एक्टर
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) दो ऐसे जोड़ों के बारे में है जो आईवीएफ के माध्यम से बच्चा पैदा करने की कोशिश करते हैं. इसे राज मेहता द्वारा निर्देशित किया गया है. अक्षय कुमार इस वक्त आनंद एल. रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा धनुष और सारा अली खान भी हैं. अक्षय ने हाल ही में 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी की है. यह दुनिया की ऐसी पहली फिल्म थी जिसकी शूटिंग पेंडेमिक में शुरू हुई और खत्म भी हुई. 



Log In Your Account