धर्मेैन्द्र ने फिर किया किसानों का समर्थन, कहा- जी जान से कर रहे अरदास

Posted By: Himmat Jaithwar
1/4/2021

नई दिल्ली: अभी भी किसानों की समस्या का हल नहीं निकला है. न किसान पीछे हट रहे हैं न सरकार ही उनकी मांग मान रही है और इसलिए अब भी किसान आंदोलन (Farmers Protest) जारी है. इस बीच बॉलीवुड की ओर से किसानों को पूरा समर्थन मिल रहा है. पंजाब से आने वाले स्टार्स तो खुलकर किसानों के समर्थन में उतर आए हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी किसानों के लिए न्याय का मुद्दा उठाया है.  

धर्मेंद्र ने किया ये ट्वीट

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थ में एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'आज मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए. जी जान से अरदास करता हूं. हर नेक रूह को सुकून मिल जाएगा.' इसके साथ ही धर्मेंद्र ने धरने पर बैठे किसानों की एक तस्वीर भी पोस्ट की है. 

किसानों की हालत देख दुखी हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र किसानों की ये हालत देखकर काफी दुखी हैं. वे कई बार ये मामला उठा चुके हैं. इससे पहले भी धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने तब भी सरकार से इस मामले का हल निकालने के लिए अपील की थी. एक बार तो धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया और फिर उसे डिलीट कर दिया था, जिसके बाद उन्हें ट्रोल होना पड़ा था. 

धर्मेंद्र ने पहले भी किया था ट्वीट

वहीं पहले किए एक दूसरे ट्वीट में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने लिखा था, 'सरकार से प्रार्थना है. किसान भाइयों की समस्या का हल सरकार जल्द तलाश कर ले. कोरोना के मामले दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं. यह काफी दर्दनाक है.' 

बता दें, धर्मेंद्र (Dharmendra) किसान परिवार से आते हैं और इन दिनों वे अपना ज्यादा वक्त अपने फार्म हाउस पर खेती करने में बिताते हैं. इस वजह से धर्मेंद्र की किसानों के लिए चिंता भी जायज है. 



Log In Your Account