Sushant Singh Rajput की लाइफ के फंडे थे दुनिया से जुदा, बहन Shweta Singh Kirti ने शेयर किया नोट

Posted By: Himmat Jaithwar
1/13/2021

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 7 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक वो लोगों की यादों से नहीं जा पाए हैं. एक्टर के निधन की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. अब आए दिन सुशांत से जुड़ी कई बातें ऐसी सामने आती हैं जो लोगों को नहीं पता हैं. एक्टर की बहन श्वेता सिंह (Shweta Singh Kirti) अक्सर अपने भाई सुशांत से जुड़ी कुछ खास बाते शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल में एक फोटो पोस्ट की है, जो सबका ध्यान खींच रही है. 

शोयर की गई इस फोटो में एक नोट नजर आ रही है. ये नोट काफी खास है क्योंकि इसे खुद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने लिखा था. अब ये नोट काफी वायरल हो रहा है और इसकी खूब चर्चा हो रही है. 

इस नोट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने लिखा था, 'मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ बनने में ही लगा दिए मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था. मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था. और जो भी चीजें मैं उस परिप्रेक्ष्य में देखता था. जिस तरह से मैं था, उससे मैं सहमत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो? मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं. क्योंकि खेल हमेशा अपने आपको ढूंढने का था, जो कि आप पहले से ही हो.' 



Log In Your Account